comScore

क्या जोधपुर में होगी प्रियंका-निक की रॉयल वेडिंग ?

October 03rd, 2018 11:01 IST
क्या जोधपुर में होगी प्रियंका-निक की रॉयल वेडिंग ?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और उनके परदेशी बाबू यानी की उनके मंगेतर निक जोनास सगाई के बाद से चर्चाओं में है। दोनों की शादी कब होगी और कहां होगी इसको लेकर अटकले लगना जारी है। शादी के वैन्यू को लेकर आ रही खबरों के बीच ही ये कपल प्राइवेट जेट से मंगलवार को जोधपुर पहुंचा था। जिसके बाद से ही ऐसा माना जा रहा है कि प्रियंका और निक जोधपुर में शादी कर सकते है। जोधपुर पहुंचने के बाद प्रियंका-निक को ज्वेलरी शॉप पर शापिंग करते देखा गया। 


इसके बाद प्रियंका-निक ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस और मेहरानगढ़ फोर्ट की सैर की। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेहरानगढ़ फोर्ट और उम्मेद भवन की लोकेशन को देखने के बाद दोनों ने मैनेजमेंट से बात भी की है। ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि दोनों शादी के लिए इसी लोकेशन को फाइनल कर सकते है। लोकेशन देखने के बाद ये कपल जोधपुर में कुछ देर ही ठहरा और फिर दोनों ने अपने प्राइवेट जेट से मुबंई के लिए उड़ान भरी। प्रियंका-निक के यूं जोधपुर विजिट के बाद माना जा रहा है कि प्रियंका और निक रॉयल वेडिंग करना चाहते है, जिसके लिए उनकी पसंद जोधपुर का उम्मेद भवन पैलेस और मेहरानगढ़ फोर्ट हो सकता है। 


एक-दूजे संग वक्त बिता रहे प्रियंका-निक
सगाई के बाद ही प्रियंका-निक एक-दूसरे के साथ वक्त बिता रहे है। कभी प्रियंका सात समंदर पार कर निक से मिलने पहुंच जाती है,तो कभी निक खुद पीसी से मिलने भारत आ जाते है। अभी कुछ दिनों पहले ही दोनों इटली में ईशा अंबानी की सगाई में साथ पहुंचे थे। सगाई के बाद दोनों सोनम कपूर और आनंद आहूजा संग वेकेशन्स इंजॉय करते नजर आए थे। 

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस की लव स्टोरी इन दिनों एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और फैंस दोनों के ही बीच हॉट टॉपिक बनी हुई है। प्रियंका ने अपने से 10 साल छोटे निक जोनस को कई महीने तक डेट करने के बाद अगस्त में उनसे सगाई कर ली थी। जिसके बाद दोनों के एज डिफरेंस को लेकर कई बातें की गई। लेकिन इन सब बातों से इतर प्रियंका और निक एक-दूजे के साथ खुश है। और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे है। 

कमेंट करें
eBz3h