comScore

अलु अर्जुन की फिल्म ‘दुवदा जगन्नाधम’ DJ ने यूट्यूब पर बनाया रिकॉर्ड मिले 10 करोड़ व्यूज

September 06th, 2018 15:11 IST

डिजिटल डेस्क। यूट्यूब पर साउथ की फिल्मों को काफी पसंद किया जा रहा है और इनके हिंदी वर्जन रोज नए रिकॉर्ड बना रहे हैं। हम बात कर रहे हैं साउथ के स्टाइलिश स्टार अलु अर्जुन की फिल्म 'दुवदा जगन्नाधम' (DuvvadaJagannadham) के बारे में। उनकी फिल्म 'दुवदा जगन्नाधम (DJ)' ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है। अगर आंकड़ों की बात करें तो 10 करोड़ व्यूस अभी तक हो चुके हैं। इस फिल्म को 19 नवंबर को यूट्यूब पर रिलीज किया गया।  हाल ही में उनकी आगामी फिल्म 'ना पेरु सूर्या' के टीजर को 29 घंटे में 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। अलु अर्जुन ऐसे एकमात्र भारतीय हीरो हैं जिसकी एक के बाद एक दो फिल्में यूट्यूब पर 10 करोड़ व्यूज को पार कर पाई है।

"DJ" ने यूट्यूब पर धमाल मचाया 

साउथ के स्टाइलिश स्टार अलु अर्जुन की फिल्म दुवदा जगन्नाधम तेलुगु फिल्म 'दुवदा जगन्नाधम (DJ)' ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है। 10 करोड़ व्यूस अभी तक हो चुके हैं। फिल्म को 19 नवंबर को यूट्यूब पर रिलीज किया गया और इसके हिंदी वर्जन को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि रोजाना नए रिकॉर्ड बन रहे हैं।                          

फिल्म "DJ" की कहानी 

DJ की कहानी शैव ब्राह्मण पुजारी दुवदा जगन्नाधम की है जो दूसरों की मदद में यकीन करता है और इस आदत को देखकर एक पुलिस ऑफिसर उसे 'डीजे' बना देता है जो वेष बदलकर अपराधियों का सफाया करता है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 115 करोड़ रुपए कमाए थे। इस फिल्म में अलु अर्जुन के अलावा पूजा हेगड़े और मुरली शर्मा भी हैं। फिल्म के डायरेक्टर हरीश शंकर हैं।

अलु अर्जुन 'किंग ऑफ सोशल मीडिया'

वैसे भी अलु अर्जुन को उनके फैंस और फॉलोअर्स किंग ऑफ सोशल मीडिया के नाम से बुलाते हैं। हाल ही में उनकी आगामी फिल्म 'ना पेरु सूर्या' के टीजर को 29 घंटे में 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देख लिया था। पहले 'सराईनोडु' के हिंदी डब्ड वर्जन के यूट्यूब पर 60 घंटे में 12 करोड़ व्यूज हुए थे। इन आंकड़ों से साफ होता है कि अलु की लोकप्रियता साउथ के साथ-साथ नॉर्थ और अन्य टैरेटरीज में भी है।

Loading...
कमेंट करें
uQAFy