comScore
Dainik Bhaskar Hindi

जबलपुर में 293 ग्राम स्मैक के साथ महिला गिरफ्तार

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 16:15 IST

1.4k
0
0
जबलपुर में 293 ग्राम स्मैक के साथ महिला गिरफ्तार

टीम डिजिटल, गोरखपुर. क्राइम ब्रांच और गोरखपुर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक महिला को 293 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. जब्त की गई स्मैक की बाजार कीमत पुलिस ने 3 लाख रुपए बताई है. बता दें कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि छोटी लाइन दीवार के पीछे आजाद चौक के पास एक महिला सफेद छीटादार कुर्ता, काला सलवार पहने हैंडबैग लिए खड़ी है. जिसके हैंडबैग में भारी मात्रा में स्मैक पाउडर रखा हुआ है और वो बेचने के लिए ग्राहक के इंतजार कर रही है. यदि तुरंत दबिश दी गई तो वह रंगे हाथों पकड़ी जाएगी.

पुलिस ने सूचना मिलने के तत्काल बाद योजनाबद्ध तरीके से दबिश दी. मुखबिर के द्वारा दी गई सूचना के आधार पर महिला जो छोटी लाइन दीवार के पीछे आजाद चौक से घेरा बंदी कर पकड़ लिया. महिला ने पूछताछ में अपना नाम पूजा पांडे पति गोलू पांडे उम्र 27 वर्ष निवासी पंचायती कुआं आजादनगर गोकलपुर रांझी बताया.

पुलिस के द्वारा कार्रवाई करते हुए महिला की तलाशी ली गई. उसके हैंड बैग में 293 ग्राम स्मैक मिली, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया. पुलिस ने स्मैक की बाजार कीमत 3 लाख रुपए होना पाया है. आरोपी के विरुद्ध धारा 8, 21 एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई. फिलहाल पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है.

गौरतलब हो कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर महेंद्र सिंह सिकरवार द्वारा सभी राजपत्रित अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों को मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त आरोपियों को तलाशकर कड़ी कार्रवाई करने के लिए आदेशित किया गया था. आदेश के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दक्षिण सूरज कुमार वर्मा के मार्गदर्शन में नगर पुलिस अधीक्षक गोरखपुर अंजू लता पटेल ने संभाग के थाना प्रभारियों को सूचित कर दिया था. आदेशित किया था कि अवैध मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त आरोपियों को चिन्हित कर कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए गए.

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download