महिला  ने ट्रेन से कटकर दी जान, पति की मौत के बाद देवर ने अपनाया ,फिर प्रताड़ित किया

Woman commit suicide by jump in front of running train
महिला  ने ट्रेन से कटकर दी जान, पति की मौत के बाद देवर ने अपनाया ,फिर प्रताड़ित किया
महिला  ने ट्रेन से कटकर दी जान, पति की मौत के बाद देवर ने अपनाया ,फिर प्रताड़ित किया

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। पति की मौत के बाद जब उसे पति के छोटे भाई ने समाज के सामने अपना लिया था, तब उसे लगने लगा था कि उसके दोनों बच्चों को पिता का सहारा मिल जाएगा। समय बीतने के साथ  जिंदगी कुछ दिन तो अच्छी चली फिर पति ने उसे मारना-पीटना शुरू कर दिया। वो सहन कर गई, लेकिन जब उसने चरित्र को लेकर सवाल उठाए तो वो हिम्मत हार गई, बीती रात उसने ट्रेन के सामने कूद कर अपनी इहलीला समाप्त कर ली।

निठल्ला पति करता था चरित्र पर शक

मामला अधारताल थाना के इमलिया का है। पुलिस को रेलवे के ट्रैकमैन मुकेश यादव ने सूचना दी थी कि कोई महिला रेलवे ट्रैक पर पड़ी हुई है, जिसकी शिनाख्त करने पर पता चला कि मृतका इमलिया निवासी प्रीति रजक है। मामले की जाँच में पुलिस को पता चला कि प्रीति की शादी कंधीलाल से हुई थी, जिसकी एक साल पहले बीमारी के कारण मौत हो गई। उसके बाद कंधीलाल के छोटे भाई संजू ने प्रीति को समाज के सामने चूड़ी पहनाकर अपनी पत्नी बना लिया। पिछले कई महीनों से संजू के पास कोई काम नहीं था, वो निठल्ला घूमता रहता था, जिसकी वजह से आए दिन प्रीति के साथ उसकी लड़ाई होती और वो उसे पीटता रहता था। वो उसके चरित्र पर भी अँगुलियाँ उठाता था, जिससे आहत होकर प्रीति ने बीती रात ट्रेन के सामने कूद कर अपनी जान दे दी। पुलिस ने दासता पति संजू पर प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। 

बिना अनुमति तेज आवाज में बज रहा था डीजे, पुलिस ने किया जब्त

घमापुर में बम्बादेवी मंदिर के पास जब लोगों की शिकायत पर पुलिस वहाँ पहुँची तो पता चला कि बिना अनुमति के तेज आवाज में डीजे बज रहा था। डीजे बजाने वाले राजकुमार उर्फ गोलू कोरी से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने यह जानकारी दी है कि उसे किसी ने भी डीजे बजाने के लिए नहीं कहा था। उसके पास कोई अनुमति भी नहीं है। उसने यह भी स्वीकार किया है कि क्षेत्रीय लोगों ने उससे धीमी गति से डीजे बजाने को कहा था, लेकिन उसने किसी की बात नहीं मानी थी। पुलिस ने उसके पास से दो साउंड बॉक्स, एक एप्लीफायर और लेपटॉप जब्त किया है।

Created On :   24 Aug 2019 7:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story