comScore
Dainik Bhaskar Hindi

मंत्रालय गई महिला ने गृह राज्यमंत्री केसरकर पर लगाया अपमानित करने का आरोप

BhaskarHindi.com | Last Modified - October 10th, 2018 00:31 IST

948
0
0
मंत्रालय गई महिला ने गृह राज्यमंत्री केसरकर पर लगाया अपमानित करने का आरोप

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक महिला ने गृह राज्यमंत्री दीपक केसरकर पर अपमानजनक बर्ताव का आरोप लगाते हुए मामले की शिकायत पुलिस से की है। मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में दी गई लिखित शिकायत में महिला ने दावा किया है कि सोमवार को अपनी फरियाद लेकर मंत्रालय स्थित केसरकर के ऑफिस में गई थी लेकिन केसरकर ने उसे अपमानित करते हुए बाहर का रास्ता दिखा दिया। महिला ने केसरकर के खिलाफ शिकायत दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है।

शिकायतकर्ता महिला के मुताबिक उसके और उसकी 11 साल की बेटी के साथ सात लोगों ने बेहोशी की दवा देकर सामूहिक बलात्कार किया था। इस मामले में उसने ठाणे ग्रामीण पुलिस के तहत आने वाले टिटवाला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। लेकिन एक महीने तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद सिर्फ एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया। महिला के मुताबिक उसने सात आरोपियों के खिलाफ नामजद शिकायत की थी लेकिन पुलिस कुछ स्थानीय नेताओं के दबाव में है।

इसी मामले की शिकायत लेकर महिला केसरकर के दफ्तर में पहुंची थी। महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि केसरकर ने उसे अपमानित कर ऑफिस से बाहर निकाल दिया। इसके बाद महिला ने पुलिस से शिकायत करते हुए केसरकर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर