इंस्पेक्टर ने पिस्टल की नोक पर किया महिला कॉन्स्टेबल का रेप, वीडियो भी बनाया

woman constable in UP has alleged that inspector has raped her
इंस्पेक्टर ने पिस्टल की नोक पर किया महिला कॉन्स्टेबल का रेप, वीडियो भी बनाया
इंस्पेक्टर ने पिस्टल की नोक पर किया महिला कॉन्स्टेबल का रेप, वीडियो भी बनाया

डिजिटल डेस्क, मेरठ। यूपी के मेरठ में एक पुलिस इंस्पेक्टर द्वारा अपने ही विभाग की महिला कॉन्स्टेबल का यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। महिला कॉन्स्टेबल ने आरोप लगाया है कि इंस्पेक्टर ने पिस्टल की नोंक पर उसका रेप कर वीडियो क्लिप बनाई है, जिसे वायरल करने की धमकी देकर वह अब तक कई बार रेप कर चुका है।

परमाणु हथियार ले जाने में सक्षम पृथ्वी-2 मिसाइल का सफल परीक्षण

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मेरठ में तैनात एक लेडी कॉन्स्टेबल ने एक महीने पहले एसएसपी मंजिल सैनी से अपनी आपबीती बयां की थी। कॉन्स्टेबल ने उन्हें बताया था कि पिछले साल अक्टूबर में यूपी पुलिस के इंस्पेक्टर लोकेंद्रपाल सिंह ने किसी बहाने से उसे मिलने बुलाया था। जब वह महिला कॉन्स्टेबल इंस्पेक्टर से मिलने पहुंची तो इंस्पेक्टर ने उसे पिस्टल दिखाकर अपनी गाड़ी में बिठा लिया और उसका रेप कर दिया। कांस्टेबल ने बताया कि मेरठ पुलिस लाइन्स के पास  एक सुनसान सड़क पर ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया गया। कांस्टेबल ने एसएसपी को यह भी बताया कि रेप के दौरान इंस्पेक्टर ने उसकी वीडियो क्लिप भी बनाई, जिसे वह वायरल करने की धमकी दे रहा है और इसके नाम पर कई बार रेप कर चुका है। आरोप के मुताबिक इंस्पेक्टर ने कॉन्स्टेबल को किसी से इसकी शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी है।

नॉर्थ कोरिया के खिलाफ अब तक का सबसे आक्रामक कदम उठाएगा अमेरिका

एसएसपी द्वारा जब जांच कराई गई तो मामला सही पाया गया। इसके बाद अरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ मेरठ के महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। इंस्पेक्टर के खिलाफ दुष्कर्म करने, यौन शोषण करने और धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है और जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की बात कही जा रही है। बता दें कि आरोपी पुलिस इंस्पेक्टर फिलहाल मुरादाबाद जिले में तैनात है। वहीं पीड़ित लेडी कॉन्स्टेबल मेरठ जिले में पदस्थ है

Created On :   7 Feb 2018 2:14 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story