comScore

मां-बेटी की बैट से पीट-पीट कर हत्या, 15 साल का बेटा घर से गायब

December 06th, 2017 11:06 IST
मां-बेटी की बैट से पीट-पीट कर हत्या, 15 साल का बेटा घर से गायब

डिजिटल डेस्क, ग्रेटर नेएडा। दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में डबर मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि धारदार हथियार और क्रिकेट बैट की मदद से इस वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस को अपार्टमेंट से खून में सनी मां-बेटी की लाश मिली है। हत्या की वारदात के बाद से 15 साल का बेटा घर से लापता है।

ये मामला है गौरी सिटी के फ्लेट नंबर 1446 का। दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि फ्लेट में कंबल में लपटे दो शव बेड पर पड़े है। दरवाजा बंद होने की वजह से पुलिस बाथरूम की खिड़की तोड़कर अंदर दाखिल हुई। पुलिस ने घटना स्थल से खून में सना एक क्रिकेट बैट और धारदार हथियार बरामद किया है।

बताया जा रहा है कि 4 दिसंबर की शाम 8 बजे के बाद से दोनों को किसी ने भी नहीं देखा। इस बीच रिश्तेदार लगातार फ़ोन कर रहे थे। लेकिन जब फ़ोन नहीं उठा, तब पास के ही रहने वाले रिश्तेदारों ने पुलिस को कॉल किया।

हत्या से पहले इस फ्लैट में तीन लोग मौजूद थे, अंजलि अग्रवाल (35), उनकी बेटी नाग मणि (12) और 15 साल का बेटा प्रखर उर्फ राघव। हत्या की वारदात के बाद से बेटा प्रखर घर से गायब है। परिवार के मुखिया बिजनेस के सिलसिले में अहमदाबाद में रहते हैं। इसके अलावा उनके माता उत्तराखंड गए हुए हैं।

फिलहाल पुलिस 15 साल के बेटे को आरोपी मानकर चल रही है। वहीं इलाके में लगे सीसीटीवी के फुटेज पुलिस द्वारा खंगाले जा रहे है। रिश्तेदारों और इलाके के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस के मुताबिक पीएम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति और स्पष्ट हो जाएगी, जिससे जांच में मदद मिलेगी।

पुलिस ने डॉगस्क्वाड और फोरेंसिक टीम को भी जांच में लगाया है। पुलिस का कहना है कि मामला लूट का नहीं लग रहा है, लेकिन अभी किसी भी चीज से इनकार भी नहीं किया जा सकता।

कमेंट करें
Dmf76