comScore

पत्रकार पर जानलेवा हमला, पति को बचाने महिला ने चलाई गोलियां

February 05th, 2018 13:54 IST

डिजिटल डेस्क,लखनऊ। उत्तर प्रदेश में पुलिस ताबड़तोड़ एनकाउंटर कर रही है,लेकिन बावजूद इसके लगता है आरोपियों में कोई पुलिस का कोई खौफ नहीं है। इसका सीधा उदाहरण लखनऊ में देखने को मिला। जब लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र में अज्ञात हमलावरों ने एक पक्षकार पर फायरिंग कर दी। इसके बाद अपने पति पर हमला होता देख पत्रकार की पत्नी ने पिस्तौल उठाई और बदमाशों पर फायरिंग कर अपने पति की जान बचा ली।

बताया जा रहा है कि लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र में रहने वाले आबिद अली पेशे से पत्रकार हैं। सोमवार सुबह उनके घर से बाहर कुछ बदमाश आए और घंटी बजाकर आबिद को बाहर बुलाया। जब आबिद बाहर गए तो बदमाशों ने उनसे मारपीट शुरू कर दी। इस हमले में आबिद को गर्दन, पीठ, हाथ और सिर में गंभीर चोट आई हैं। पुलिस ने बताया कि मामला किराएदारी का विवाद है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पति को बचाने महिला ने उठाई रिवाल्वर

जब बदमाशों ने पत्रकार आबिद अली पर हमला किया तो शोर-शराबा सुनकर उनकी अधिवक्ता पत्नी आयशा आबिद भी बाहर आ गई। पति की पिटाई होती देख वो अंदर गई और रिवॉल्वर लाकर बदमाशों पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद बदमाश वहां से भाग खड़े हुए। पूरी वारदात घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
 

पुलिस पर लापरवाही का आरोप

वहीं दंपती का कहना है कि पूरे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने पहले तो मामले को दबाने की कोशिश की। बाद में SSP तक मामला पहुंचने पर मामला दर्ज किया गया। वीडियो सामने आने के बाद हर जगह महिला की तारीफ हो रही है, लेकिन इस वारदात ने साबित कर दिया है कि आरोपियों में पुलिस का खौफ नहीं है। बदमाश घर में घुसकर लोगों पर हमला कर रहे हैं। 


 

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 35 | 19 April 2019 | 08:00 PM
KKR
v
RCB
Eden Gardens, Kolkata