टीनएज बच्ची से मामी ने करवाया रेप, मौसी की वजह से सामने आया मामला

Woman forces 13 year old niece to sex with husband friend
टीनएज बच्ची से मामी ने करवाया रेप, मौसी की वजह से सामने आया मामला
टीनएज बच्ची से मामी ने करवाया रेप, मौसी की वजह से सामने आया मामला

डिजिटल डेस्क, नागपुर। रिश्तों को तार-तार करने वाली घटना फिर सामने आई जिसमें एक टीनएज बच्ची की इज्जत लूटने में उसकी मामी ने ही आरोपी की मदद की। मामी की मदद से भांजी से दुष्कर्म कर रिश्तों को शर्मसार करने वाला वाकया उजागर हुआ है। मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म करने के लिए उसकी मामी ने ही आरोपी युवक को उकसाया था। अजनी थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस ने मामले में मामी और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

ये है मामला
जानकारी के अनुसार पीड़ित 13 वर्षीय बालिका है। उसके माता-पिता का देहांत हो चुका है। बालिका अपने नाना-नानी के साथ ही रहती है। पड़ोस में उसकी पूजा नामक मामी रहती है। बालिका का मामा-मामी के घर आना-जाना था। मामा के घर में उसका मित्र दिलीप नारायण राठोड़ भी आता-जाता था, जिससे बालिका दिलीप को पहचानती थी, लेकिन दिलीप की बालिका पर बुरी नजर थी। दिलीप ने 19 फरवरी को आकाश नामक मित्र के घर ले जाकर बालिका के साथ दुष्कर्म किया।

घटना के बाद बालिका ने अपनी मामी पूजा से इसकी शिकायत की। पूजा को यह बात अपने पति को बताना चाहिए थी और दिलीप को फटकार लगानी चाहिए थी, लेकिन पूजा ने ऐसा नहीं किया, बल्कि  उसने बालिका को यह बात किसी को नहीं बताने की नसीहत दी। दिलीप को इसके लिए प्रोत्साहित किया कि, भविष्य में दोनों की शादी करा देगी। अपने संबंध बनाए रखने की सलाह भी दिलीप को दी। यहां तक कि, पूजा ने भांजी के साथ दुष्कर्म करने के लिए अपना घर खुला कर दिया। 10 मार्च तक यह सिलसिला जारी रहा। बालिका विरोध करती रही लेकिन मामी उसे धमकाने लगी।

मौसी की वजह से उजागर हुआ मामला 
बालिका ने इस घटना की जानकारी अपनी मौसी को दी, तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने पूजा को भी फटकार भी लगाई, लेकिन पूजा बालिका और उसकी मौसी को खरीखोटी सुनाने लगी। आखिरकार मामला थाने पहुंचा। मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि होने पर सोमवार को अजनी थाने में प्रकरण दर्ज कर लिया गया। आरोपी दिलीप और उसे मदद करने वाली पूजा को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच जारी है।

Created On :   20 March 2019 8:30 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story