comScore

दो महीने से कंटेनर में जानवरों की तरह कैद थी ये महिला

July 27th, 2017 14:33 IST
दो महीने से कंटेनर में जानवरों की तरह कैद थी ये महिला

टीम डिजिटल,वाशिंगटन. अमेरिकी पुलिस अधिकारी ने दक्षिणी कैरोलिना का एक बेहद दर्दनाक वीडियो शेयर किया है.यह वीडियो दो महीने पहले अगवा हुई एक लड़की के रेस्क्यू का है.वीडियो में बताया गया है कि पुलिस घनघोर जंगल में पड़े लोहे के एक कंटेनर के दरवाजे को आयरन कटर से काटकर खोलकर अंदर दाखिल होती है तो उन्हें एक लड़की मिलती है. लड़की लोहे की जंजीर में बांधी हुई दिख रही है. पुलिस ने पूरे रेस्क्यू प्रक्रिया को कैमरे में कैद कर वीडियो जारी किया है. वीडियो जारी करते हुए पुलिस ने कहा कि यह पिछले साल नवंबर का है.

द वॉशिंगटन पोस्ट के मुताबित, काला ब्राउन नामक महिला पिछले दो महीने से लोहे के कंटेनर में पालतू पशु की तरह कैद थी. ब्राउन ने बताया कि पिछले साल अगस्त में वह अपने ब्वॉयफ्रेंड चार्ल्स "डेविड" कार्वर के साथ प्रॉपर्टी डीलर टॉड क्रिस्टोफ़र कोहलहेप नामक शख्स की मदद से एक प्लॉट देखने गए थे. जब उसे ब्राउन को कैद कर लिया तो पता चला कि वह सीरियल किलर है.

महिला का रेस्क्यू करने वाले पुलिस अधिकारी का कहना है कि वे जंगल में किसी दूसरे केस की छानबीन करने पहुंचे थे तभी एक कंटेनर को अंदर से तेजी से पीटे जाने की आवाज सुनाई पड़ी. इसके बाद उन्होंने 30 साल की काला ब्राउन को खोज निकाला था.

स्‍पार्टनबर्ग काउंटी के शेरिफ चक राइट के अनुसार, हमने महिला को किसी पालतू पशु की तरह बंधा हुआ देखा, वाकई यह बेहद भावुक कर देने वाला क्षण था. उन्‍होंने कहा कि इस महिला के गले में चेन बंधी हुई थी. इसे ईश्‍वरीय कृपा ही कहा जाएगा कि हमने महिला को जीवित पाया.अंदर से पीटे जाने की आवाज सुनने के बाद अधिकारियों ने कंटेनर को थपथपाया. राइट के अनुसार, अंदर से ब्राउन ने आवाज लगाई, 'मेरी मदद करो, मुझे बाहर निकालो.' ब्राउन ने अधिकारियों को बताया कि ब्राउन दो माह से इस कंटेनर में थी. इस महिला का बॉयफ्रेंड चार्ल्‍स कार्वर भी अगस्‍त से लापता है. उसका अब तक पता नहीं लग सका है.

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 36 | 20 April 2019 | 04:00 PM
RR
v
MI
Sawai Mansingh Stadium, Jaipur
IPL | Match 37 | 20 April 2019 | 08:00 PM
DC
v
KXIP
Feroz Shah Kotla Ground, Delhi