ट्रेन में महिला से छेड़खानी करने वाले युवकों को सहयात्रियों ने पीटा

woman molstated in Habibganj bound janashatabdi Express
ट्रेन में महिला से छेड़खानी करने वाले युवकों को सहयात्रियों ने पीटा
ट्रेन में महिला से छेड़खानी करने वाले युवकों को सहयात्रियों ने पीटा

डिजिटल डेस्क जबलपुर। हबीबगंज जाने वाली जनशताब्दी एक्सप्रेस में दो युवकों ने श्रीधाम से गाडरवाड़ा जा रही एक महिला के साथ छेड़खानी की और जब उनके पति ने इसका विरोध किया तो दोनों युवकों ने उसे पीटने की धमकी दी। युवकों की धमकी से घबराए महिला के पति ने श्रीधाम स्टेशन पर टीटीई को इस घटना की जानकारी दी। जब टीटीई कोच में पहु्ंचे, तो दोनों युवक टायलेट में घुस गए। बार-बार की चेतावनियों के बाद जब वे बाहर निकले तो सह-यात्रियों ने उनकी जमकर पिटाई की। 

सह-यात्रियों ने की पिटाई 
आरपीएफ सूत्रों ने बताया कि मंगलवार को गाड़ी संख्या 12062 जबलपुर-हबीबगंज जनशताब्दी एक्सप्रेस सुबह 6.45 बजे जब श्रीधाम स्टेशन पहुंची, तो एक यात्री ने टीटीई गणेश बिरहा से शिकायत की कि दो युवक उनकी पत्नी के साथ छेड़खानी कर रहे हैं। युवक ने  बताया कि डी-9 कोच में दो लड़के उसकी पत्नी के साथ छेड़खानी कर रहे हैं। इसके बाद हमने अपनी सीट बदल ली। इसके बाद भी उन्होंने पीछा नहीं छेड़ा। 

नरसिंहपुर में चुपचाप फरार हुए  
इसके बाद पति ने टीटीई से शिकायत की कि दो युवक उसकी पत्नी के साथ छेड़खानी कर रहे हैं। हमने अपनी सीट भी बदल ली है, उसके बाद भी  उन लोगों ने छेड़छाड़ बंद नहीं की है। इसके बाद रेलवे स्टाफ और सह यात्रियों ने उन युवकों को धमकाया तो वे टॉयलेट में घुस गए। बाद में जब वे बाहर निकले तो सह यात्रियों ने उनकी जम कर पिटाई की। इसके बाद नरसिंहपुर स्टेशन पहुंचने पर इस मामले की जब तक रिपोर्ट की जाती, तब तक मौका पाकर दोनो आरोपी चुपचाप फरार हो गए। आरपीएफ ने उनकी बहुत तलाश की लेकिन उनका पता नहीं चला।  
 

Created On :   16 May 2018 8:44 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story