शौच के लिए गई महिला का सिर काटकर ले भागा सनकी

Woman murdered by head cut in mandla, accused escape
शौच के लिए गई महिला का सिर काटकर ले भागा सनकी
शौच के लिए गई महिला का सिर काटकर ले भागा सनकी

डिजिटल डेस्क, मंडला। बीजाडांडी थाना क्षेत्र के तरवानी में एक 35 वर्षीय सनकी युवक ने 65 वर्षीय महिला पर हमला बोल दिया। सनकी ने कुल्हाड़ी से महिला का सिर धड़ से अलग कर दिया और फिर सिर लेकर फरार हो गया। इस हत्या के बाद गांव में लोग डरे सहमे है। बीजाडांडी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक सुखदीन पिता हिरमन बैगा निवासी तरवानी है। कल सुबह करीब केशरबाई विश्वकर्मा शौच के लिए खेत गई थी। इस दौरान सुखदीन ने महिला पर हमला बोल दिया। ग्रामीणों ने बताया है कि उसके पिता हिरमन ने रोकने का प्रयास किया। आरोपी ने मारपीट की और वृद्वा की कुल्हाड़ी से गर्दन काट दी। आरोपी गर्दन समेत फरार हो गया है।

घटना के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई है। वीभत्स हत्या के बाद ग्रामीणों में दहशत है। आरोपी से डरे सहमे है। इस घटना की सूचना बीजाडांडी पुलिस को दी गई। पुलिस ने यहां पंचनामा कार्रवाई की गई है।

पुलिस को किया गया था आगाह

फरवरी में मोतीलाल पिता हीरालाल पावले में बीजाडांडी पुलिस से मारपीट की शिकायत की गई थी। जिसमें पुलिस को बताया गया था कि आरोपी सुखदीन बैगा सरफिरा है। किसी से भी मारपीट कर देता है। लेकिन पुलिस ने धारा 155 के तहत मामला माना और कार्रवाई नही की। जिससे आरोपी इस तरह की घटनाओं को बेखौफ अंजाम देने लगा। जिससे आरोपी ने बड़ी वारदात कर दी।

सिर मिलने पर होगा दाह संस्कार

यहां ग्रामीण पुलिस से आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे है। ग्रामीणों का कहना है कि जब तक वृद्वा का सिर नहीं मिलता दाहसंस्कार नहीं करेगें। ग्रामीण अपनी मांग पर अड़े है। हालांकि पुलिस की समझाईश के बाद लोगों का आक्रोश शांत हुआ है।

Created On :   3 Aug 2017 8:30 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story