comScore

माँ और भाई को परेशान कर रही थी भाभी ,रननद ने सुपारी किलर से करवा दी हत्या

माँ और भाई को परेशान कर रही थी भाभी ,रननद ने सुपारी किलर से करवा दी हत्या

डिजिटल डेस्क,दमोह। अपनी माँ और भाई को परेशान किए जाने से नाराज एक महिला ने यहां सुपारी किलर के माध्यम से भाभी की हत्या करवा दी । पुलिस को यह खुलासा करने में एक माह लग गए और जैसे ही पुख्ता सबूत हाथ लगे आरोपी को दबोच लिया गया । इस संबंध में बताया गया है कि देहात थाना क्षेत्र के ग्राम नरसिंहगढ़ में 18 जून को आरती पति बबलू उर्फ मनीष तिवारी की घर में घुसकर गोली मार दी गई थी जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल और बाद में जबलपुर रिफर किया गया था। जहां पर उसकी मौत हो गई थी। पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने इस हत्याकांड की रविवार को गुत्थी सुलझाते हुये बताया कि ननद अनीता अवस्थी ने ही अपनी भाभी आरती की सुपारी देकर हत्या कराई है। श्री सिंह ने बताया कि आरोपी ननद शासकीय स्कूल में शिक्षिका है और हत्या की वजह कोई घरेलू कारण है लेकिन पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर घटना की तह में जायेगी। इस मामले में घटना दिनांक को ही एक संदेही निगम सिंह पुत्र राधेलाल धाकड़ ग्राम सिंगौर थाना बम्होरी जिला रायसेन को गिरफ्तार किया था और जिसने पूछताछ में सुपारी लेकर हत्या की बात बताई थी। 

यह था मामला
नरसिंहगढ़ चौकी क्षेत्र में 18 जून को घर में घुसकर महिला को गोली मारी गई थी जिसके बाद आरोपी को पुलिस व स्थानीय लोगों की मुस्तैदी के चलते पकड़ लिया गया था। आरोपी द्वारा अपना नाम निगम सिंग पुत्र राधेलाल धाकड़ बताकर था और लगातार ही अपने बयानों को बदला जा रहा था। मामले के संबंध में जब देहात थाना प्रभारी एचआर पांडे ने आरोपी से पूछताछ की थी तब उसने बताया कि उसे रवि परमार नामक व्यक्तिने महिला की हत्या के लिए सुपारी दी थी और उसके द्वारा पूर्व में घर आकर महिला को दिखाया भी गया था। 18 जून को उसने घर में घुसकर महिला को गोली मार दी थी। 
 

पूछताछ के बाद होगा खुलासा
पुलिस अधीक्षक श्री सिंह ने बताया कि पुलिस को जांच के दौरान पता चला था कि इस हत्याकांड में परिवार के ही किसी सदस्य का हाथ हो सकता है इसलिये पुलिस परिजनों पर भी निगरानी रखे हुये थी और जब पुख्ता जानकारी मिली तब पुलिस ने मृतिका आरती की ननद अनीता अवस्थी को गिरफ्तार किया है और पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ के पश्चात ही हत्या की वास्तविक वजह 5 लाख की सुपारी देने और मामले में कोई अन्य आरोपियों की भूमिका पर लगातार ही प्रयास कर रही है।
 

कमेंट करें
fGNQy