एसडीएम की फटकार से मीटिंग में बेहोश हुई महिला पटवारी,  प्रताडना का आरोप

Woman patwari becomes unconscious in meeting in singrauli
एसडीएम की फटकार से मीटिंग में बेहोश हुई महिला पटवारी,  प्रताडना का आरोप
एसडीएम की फटकार से मीटिंग में बेहोश हुई महिला पटवारी,  प्रताडना का आरोप

डिजिटल डेस्क,सिंगरौली (वैढन)। यहां समीक्षा बैठक में बेहोश हुई एक महिला पटवारी को आनन फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। पटवारी के परिजनों का आरोप है कि एसडीएम की प्रताड़ना की हद पार कर देने वाली फटकार के कारण वह बेहोश हुआ है। दूसरी ओर  एसडीएम ने इस आरोप को निराधार बताते हुए कहा है कि बैठक में गर्मी होने के कारण पटवारी का स्वास्थ्य खराब हुआ। बैठक में शामिल दूसरे कर्मचारियों का कहना है कि गर्मी  का प्रभाव सिर्फ पटवारी पर ही क्यों हुआ । 

इस संबध में बताया गया है कि देवसर तहसील में चल रही राजस्व की समीक्षा की मीटिंग में पटवारी नैनसी पांडेय के अचानक बेहोश होकर गिर पडने से अफसर सकते में आ गये। पटवारी के बेहोश होने के पीछे एसडीएम ऋतुराज की फटकार की चर्चा सुर्खियों में है। आरोप है कि मीटिंग में समीक्षा के दौरान एसडीएम ने पटवारी की जमकर क्लास ली थी। इसके चलते पटवारी घबराकर गिर गई। इस मामले के तूल पकड़ते ही पटवारी को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र में भर्ती कराया गया है। पटवारी के बेहोश होने के कारण पीएचसी में उपचार जारी है। बताया जाता है कि देर रात पटवारी की हालात सामान्य नहीं हुई है। इसके कारण उसे अस्पताल में एडमिट कर दिया गया है। इस संबंध में बीएमओ सीएल सिंह का पक्ष जानने के लिये उनके मोबाइल पर सम्पर्क किया गया, लेकिन कई बार रिंग जाने के बाद उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया।
इनका कहना है
पटवारी को मीटिंग में फटकार लगाने की बात गलत है। मीटिंग में पटवारी को गर्मी की वजह से चक्कर आने के कारण बेहोश होने पर पीएचसी में भर्ती कराया गया है। पटवारी के परिजन बेबुनियाद आरोप लगा रहे है ।बैठक में शामिल दूसरे कर्मचारियों का कहना है कि गर्मी  का प्रभाव सिर्फ पटवारी पर ही क्यों हुआ । 
ऋतुराज, एसडीएम देवसर

Created On :   2 April 2019 8:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story