comScore

पति को बचाने के लिए पत्नी ने उठाई लाठी तो भाग उठे हमलावर

September 06th, 2018 15:19 IST

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। हरियाणा की कानून व्यवस्था पर लगातार सवाल उठते रहे हैं। यहां आए दिन गुंडे और बदमाश कानून हाथ में लेकर उपद्रव करते दिखते हैं। ऐसा ही एक और मामला हरियाणा के यमुनानगर जिले के एक गांव में सामने आया है। दरअसल यहां कुछ दबंगों ने गांव के एक शख्स को मिलकर बुरी तरह मारा है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है और लोग राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

वीडियो में कुछ हमलावर एक अकेले शख्स को खेत में लाठियों से पीट रहे हैं। लाठियों की मार इतनी जोर की है कि ये शख्स जमीन पर गिर गया। उसके जमीन पर गिरने के बाद भी उसे हमलावर लाठियों से पीटते जा रहे हैं। इसी बीच पास में काम कर रही उस शख्स की पत्नी ने पति के चिल्लाने की आवाज सुनी और वो उसकी मदद करने पहुंची। वीडियो में देखने को मिल रहा है कि हमलावरों से पति को पिटता देख पत्नी आग बबूला हो गई और झठ से एक लाठी हाथों में लेकर उल्टा हमलावरों पर ही भांजनी शुरू कर दी। उस महिला के सामने वो हमलावर ज्यादा देर नहीं टिक पाए और वहां से खिसक लिए। भागते-भागते वो अपनी लाठियां भी वहीं छोड़ गए।

वीडियो वायरल होने के बाद से पुलिस ने मामला दर्ज कर कुछ बदमाशों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक ये मामला यमुनानगर के कस्बा छछरौली के गांव अहमद माजरा में जमीनी विवाद से जुड़ा है।
 

कमेंट करें
gQL2w