comScore

 ब्याज चुकाने घर का सामान गिरवी रखा, सूदखोरों ने महिला का जीना किया हराम

 ब्याज चुकाने घर का सामान गिरवी रखा, सूदखोरों ने महिला का जीना किया हराम

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। केंट थाना क्षेत्र में पीरजी का बगीचा निवासी एक महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने डरा-धमकाकर पैसे वसूल करने वाले 2 सूदखोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पीड़िता का कहना था कि उसने कर्ज चुकाने के लिए अपने घर का सामान तक गिरवी रख दिया और 4 लाख रुपये देने के बाद भी कर्ज बढ़ता ही जा रहा है।     

सूत्रों के अनुसार पीरजी का बगीचा निवासी श्रीमती कमरजहां उम्र 29 वर्ष ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि पिछले 1 वर्ष से उसका दमोहनाका निवासी हर्षा टेकवानी एव केंट निवासी आशीष सेन से रुपयों का लेन देन था। दोनों ने किश्त के साथ-साथ उसे व उसके पति को डरा धमकाकर एवं गाली-गलौज करते हुये एक वर्ष के अंदर उनसे कम से कम 4 लाख रुपये ले लिये और अपने घर का सामान गिरवी रखकर हमने दोनों को ब्याज के पैसे दिये हैं। इतनी रकम चुकता करने के बाद भी कर्ज बढ़ता ही जा रही है। महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों सूदखोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से महिला मृत

सड़क पार कर रही महिला को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी,जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 80 वर्षीय मुन्नी बाई गोड पति लच्छू 50 वर्ष निवासी रोहनिया आटो  में बैठकर गांव पहुंची थी तकरीबन 2 बजे जैसे ही आटो से उतरकर वह सड़क पार करने लगी तभी दूसरी तरफ से आया कोई तेज रफ्तार वाहन ठोकर मारकर भाग निकला। इस हादसे में महिला की मौके पर मौत हो गई। यह खबर स्थानीय लोगों ने परिजन को दी जिन्होंने पुलिस को सूचित किया। तब थाने के स्टाफ ने घटना स्थल पर जाकर मर्ग-पंचनामा कराया और शव को अस्पताल ले गये जहां पोस्टमार्टम किया गया। पुलिस अब वाहन की तलाश में जुट गई है।

कमेंट करें
RI1DU