सिरमौर में कटी महिला की चोटी, परिजनों ने कहा- प्रेतात्मा ने काटी

womans peak cut in sidhi madhya pradesh
सिरमौर में कटी महिला की चोटी, परिजनों ने कहा- प्रेतात्मा ने काटी
सिरमौर में कटी महिला की चोटी, परिजनों ने कहा- प्रेतात्मा ने काटी

डिजिटल डेस्क, रीवा। जिले में महिलाओं और किशोरियों की चोटी कटने की घटनाओं पर पूर्णविराम नहीं लग रहा है। इसी क्रम में सिरमौर थानान्तर्गत ग्राम उमरी निवासी उमा साकेत नामक महिला की चोटी कट गई। बताया गया कि घटना के बाद दहशतजदा महिला बेहोश हो गई और परिजनों द्वारा उसे इलाज के लिए संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

घटना को लेकर उक्त महिला के परिजनों ने बताया कि मंगलवार की रात महिला रोज की तरह घर के रोजमर्रा के कार्य निपटाने के बाद सो गई थी, लेकिन रात में उसकी चोटी कट गई। सुबह जब महिला को चोटी कटने की जानकारी हुई तो वह बेहोश हो गई, इसके बाद परिजनों द्वारा उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सिरमौर पहुंचाया गया। जहां काफी देर तक जब महिला को होश नहीं आया तो डॉक्टरों ने उसे रीवा रेफर कर दिया।

परिजन महिला की कटी हुई चोटी अपने साथ लेकर आए थे। उनका कहना था कि यह काम किसी प्रेतात्मा का है और घटना को लेकर उनका पूरा परिवार खौफज़दा है। इधर महिला की चोटी कटने की घटना उमरी गांव के ग्रामीणों के लिए कौतूहल का विषय बन गई। जानकारी के बाद काफी संख्या में लोग महिला के घर पहुंच गए और अलग-अलग कयास लगाते रहे।

Created On :   31 Aug 2017 9:01 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story