शर्मनाक : मेडिकल एंट्रेंस में सीट नहीं मिलने पर पति ने पत्नी को जिंदा जलाया

Women burnt alive by husband for not clearing medical entrance
शर्मनाक : मेडिकल एंट्रेंस में सीट नहीं मिलने पर पति ने पत्नी को जिंदा जलाया
शर्मनाक : मेडिकल एंट्रेंस में सीट नहीं मिलने पर पति ने पत्नी को जिंदा जलाया

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हैदराबाद में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक आदमी ने छोटी सी बात पर अपनी पत्नी को जिंदा जला दिया। शुरुआती तौक पर ये सामने आया है कि पत्नी का सिलेक्शन मेडिकल एंट्रेंस एक्जाम में नहीं हो पाने से नाराज पति ने उसे जिंदा जला दिया। मृतका के माता-पिता ने लाल बहादुर नगर पुलिस स्टेशन में अपनी दामाद ऋषि कुमार के खिलाफ बेटी हरिका को जिंदा जला देने की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके अलावा लड़की के परिजनों ने अपने दामाद पर दड़ेज के लिए प्रताड़ित करने के गंभीर आरोप भी लगाए हैं। इस मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 304(बी) और 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

मेडिकल एंट्रेंस क्लियर नहीं होने पर लगाई आग

इस दरिंदगी के पीछे की वजह जानकर सभी हैरान हैं, हरिका के हैवान पति ने उसको सिर्फ इस लिए जिंदा जला दिया क्योंकि वो मेडिकल प्रवेश परीक्षा पास नहीं कर पाई थी। सिर्फ इतना ही नहीं ऋषि आए दिन हरिका के साथ मारपीट करता था और दहेज के नाम प्रताड़ित भी करता था।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार

इस मामले के संज्ञान मे आते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और पुलिस अधिकारियों ने अन्य सबूतों के साथ-साथ हरिका के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं आरोपी पति के गिरफ्तार होने की पुष्टि फिलहाल नहीं हो पाई है।

Created On :   19 Sep 2017 3:47 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story