कोच के साथ मारपीट से भड़कीं क्रिकेटर्स ने थाना घेरा, दो आरोपी गिरफ्तार

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
कोच के साथ मारपीट से भड़कीं क्रिकेटर्स ने थाना घेरा, दो आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। महिला क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों से भरी एक बस का पीछा कर उन पर अश्लील कमेंट करने तथा ओमती थाना क्षेत्र के नागरथ चौक के पास बस रोककर कोच के साथ मारपीट करने पर बस में सवार क्रिकेटरों का आक्रोश भड़क उठा और वे बस से नीचे उतर आईं। उन्होंने मारपीट करने वाले युवकों को पकड़ने की कोशिश की तो वे अपनी बाइक छोड़ कर भाग निकले। महिला खिलाड़ियों ने उनको दूर तक खदेड़ा और फिर पुलिस को सूचना देकर उन्हें पकड़वा दिया। उसके बाद भी उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ और वे ओमती थाने का घेराव करने पहुंच गईं। उन्होंने आरोपियों जयप्रकाश नगर निवासी गौरी शंकर एवं मिस्पा मिशन कम्पाउंड के सामने रहने वाले रोहित उपाध्याय को उनके हवाले करने की मांग की। खिलाड़ियों का कहना था कि शराब के नशे में धुत युवकों को वे सबक सिखाना चाहती हैं। पुलिस ने उनको समझाइश देकर तथा आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देकर खिलाड़ियों को थाने से रवाना किया।

इस मामले में खिलाड़ियों का कहना था कि वे बालाघाट से जबलपुर के नीमखेड़ा में क्रिकेट मैच खेल कर शाम को लौट रहीं थीं। रास्ते में गड्ढे में पानी भरा होने के कारण बाइक सवारों पर कीचड़ उचका तो युवकों ने पीछा करना शुरू कर दिया। इस दौरान वे छेड़छाड़ व बस रोकने के लिए प्रयास करते रहे। उसके बाद नागरथ चौक पर बाइक सवारों ने बस रोक कर कोच को नीचे उतारा और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। कोच के साथ मारपीट होते देखकर वे भी बस से नीचे उतर आईं और युवकों को जब पकड़ने की कोशिश की तो दो युवक बाइक छोड़कर भागने लगे। उनका पीछा किया लेकर वे हाथ नहीं आए।

रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई
इस मामले में ओमती थाना प्रभारी नीरज वर्मा ने बताया है कि महिला खिलाड़ियों की सूचना पर तत्काल घेराबंदी कर दो युवकों गौरी शंकर एवं रोहित उपाध्यास को दबोच लिया गया। इनके साथ प्रकाश एवं कृष्णा आदि युवक भी थे, लेकिन उनकी भूमिका अपराध में नहीं थी। खिलाड़ियों ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट लिखाने से इनकार कर दिया तो पकड़े गए युवकों के खिलाफ शांति भंग के अंदेशे का प्रकरण दर्ज कर लिया गया।

Created On :   31 Dec 2018 8:50 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story