गांव में बिक रही अवैध शराब से नाराज कंचनपुर गांव की महिलाओं ने किया चक्काजाम

Women protest on the road in the opposition of Illegal liquor
गांव में बिक रही अवैध शराब से नाराज कंचनपुर गांव की महिलाओं ने किया चक्काजाम
गांव में बिक रही अवैध शराब से नाराज कंचनपुर गांव की महिलाओं ने किया चक्काजाम

डिजिटल डेस्क, छतरपुर। कंचनपुर गांव में जगह-जगह बिक रही अवैध शराब के प्रति गांव की महिलाओं का गुस्सा फूट पड़ा। अवैध शराब की बिक्री पर रोक लगाने और अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग को लेकर महिलाओं ने चंदला रोड में चक्काजाम कर दिया। जो करीब तीन घंटे तक चला। दरसल रविवार की दोपहर बाइक पर सवार हो कर दो युवक अवैध शराब की खेप लेकर जा रहे थे। अवैध शराब की तस्करी की जानकारी जब गांव की महिलाओं को लगी तो उन्होंने बाइक सवार दोनों युवकों को रोका और इसी बीच बोरी में लदी शराब रोड में गिर गई। रोड पर शराब की बोतले देख महिलाओं का गुस्सा सातवें आसमान में पहुंच गया और उन्होंने रोड में चक्काजाम कर दिया।

महिलाओं और गांव के लोगों का कहना है कि पुलिस शराब ठकेदार से मिल कर गांव-गांव में अवैध रुप से शराब बिकवा रही है। शिकायत करने के बाद भी पुलिस शराब माफिया के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयराज कुबेर का कहना है कि अवैध शराब बेचने वालों के साथ-साथ उन लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी जिन लोगों ने सार्वजनिक रोड में चक्काजाम किया है।

पुलिस से हुई बहस
चंदला सरबई रोड में चक्काजाम किए जाने की सूचना जब पुलिस को मिली तो चंदला पुलिस मौके पर पहुंची और चक्काजाम खुलवाने का प्रयास किया। रोड में चक्काजाम कर रही महिलाएं पुलिस को देख कर और नाराज हो गई। उनका कहना था कि अवैध शराब बेचने और बनाने वालों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई नहीं करती है। इसी बीच मौके पर पहुंचे एसडीओपी केसी पाली ने समझाइश देकर जाम खुलवाया।

चक्काजाम करने वालों पर पुलिस दर्ज करेगी मामला
सरवई चंदला मार्ग में चक्काजाम करने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस मामला दर्ज करने की बात कह रही है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयराज कुबेर का कहना है कि अवैध शराब बेचने वालों के साथ-साथ उन लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी जिन लोगों ने सार्वजनिक रोड में चक्काजाम किया है।

Created On :   27 Aug 2018 8:29 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story