comScore

World Cup: भारतीय टीम ने बस में खेला शरैड गेम, देखें वीडियो

World Cup: भारतीय टीम ने बस में खेला शरैड गेम, देखें वीडियो

हाईलाइट

  • रविवार को भारतीय टीम साउथैम्पटन से मैनचेस्टर लौटी
  • पांच घंटे के इस सफर के दौरान भारतीयत टीम के कुछ मेंबर्स ने बस में शरैड गेम (शब्द पहेली) खेला
  • भारतीय टीम का अगला मैच 27 जून को वेस्टइंडीज से मैनचेस्टर में होगा

डिजिटल डेस्क। वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का अगला मैच 27 जून को वेस्टइंडीज से मैनचेस्टर में होना है। रविवार को भारत ने साउथैम्पटन में अफगानिस्तान को 11 रनों से हराया और टूर्नामेंट में अपने अजय क्रम को बरकरार रखा है। इस मैच के बाद रविवार को भारतीय टीम साउथैम्पटन से मैनचेस्टर लौटी। लगभग पांच घंटे के इस सफर के दौरान भारतीयत टीम के कुछ मेंबर्स ने बस में शरैड गेम (शब्द पहेली) खेला। इस गेम में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा, दिनेश कार्तिक, टीम के कुछ खिलाड़ी और टीम के कुछ स्टाफ मेंबर्स ने भी हिस्सा लिया। 

टीम का गेम खेलते हुए वीडियो रोहित शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए रोहित ने लिखा है- पांच घंटे के सफर में थोड़ा नेटफ्लिक्स, थोड़ा शरैड गेम और बहुत सारी चर्चा। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी सफर के दौरान ली गई कुछ तस्वीरों को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। 

भारत ने टूर्नामेंट में अब तक पांच मैचों में से चार जीते हैं और एक मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था। अंक तालिका में भारत 9 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है। वेस्टइंडीज से मैच के बाद भारतीय टीम को इंग्लैंड से 30 जून, बांग्लादेश से 2 जुलाई और श्रीलंका से 6 जुलाई को मैच खेलना है। 

कमेंट करें
bsRIL