comScore

पहली ही बॉल पर कुछ इस तरह बोल्ड हुए WWE स्टार जॉन सीना, देखें VIDEO

December 04th, 2017 15:05 IST

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) के सुपरस्टार जॉन सीना को आपने रेसलिंग रिंग में बड़े-बड़े पहलवानों की पिटाई करते देखा होगा। WWE में जॉन सीना जब रिंग में उतरते हैं, तो अच्छे-अच्छे पहलवान उनके सामने घुटने टेक देते हैं, लेकिन क्रिकेट में हाथ आजमाने के लिए पिच पर उतरे सीना कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके। क्रिकेट खेलने उतरे सीना एक बॉल भी नहीं खेल सके और पहली ही बॉल पर 'क्लीन बोल्ड' हो गए।


ऑस्ट्रेलिया में हैं जॉन सीना

दरअसल, इन दिनों WWE स्टार जॉन सीना ऑस्ट्रेलिया में वक्त बिता रहे हैं। इसके पीछे कारण है, उनकी अपकमिंग फिल्म। रेसलिंग रिंग से दूर सीना इन दिनों हॉलीवुड में अपना हाथ आजमा रहे हैं और इसी सिलसिले में ऑस्ट्रेलिया पहुंचे हैं। यहां सीना अपनी अपकमिंग फिल्म 'Ferdinand' के प्रमोशन के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचे हैं। इसी दौरान सीना यहां होने वाली 'बिग बैश लीग' की टीम सिडनी थंडर के प्रैक्टिस सेशन में पहुंच गए और क्रिकेट खेला।

पहली ही बॉल पर बोल्ड हुए सीना

अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में ऑस्ट्रेलिया पहुंचे जॉन सीना ने सिडनी थंडर टीम के खिलाड़ियों से मुलाकात की। इस टीम की कमान ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शेन वाटसन कर रहे हैं। प्रैक्टिस सेशन में पहुंचे सीना ने क्रिकेट में भी हाथ आजमाना चाहा, लेकिन पहली ही बॉल पर क्लीन बोल्ड हो गए। सीना के बैट पकड़ने का अंदाज भी अलग था। उन्होंने क्रिकेट बैट को बेसबॉल बैट की तरह पकड़ा था। जैसे ही बॉलर ने सीना को पहली बॉल फेंकी, तो वो क्लीन बोल्ड हो गए। इससे एक बात साफ हो गई, कि सीना को क्रिकेट में आने का ख्याल छोड़ ही देना चाहिए और फिर से रेसलिंग में लौट जाना चाहिए।
 

वाटसन ने की सीना की तारीफ

पहली ही बॉल पर बोल्ड हो जाने के बाद WWE स्टार ने रिएक्ट करते हुए कहा कि उन्होंने बहुत ही बुरा क्रिकेट खेला। हालांकि शेन वाटसन ने जॉन सीना की तारीफ की। वाटसन ने सीना की तारीफ करते हुए कहा कि 'जॉन सीना में जितनी ताकत है, वो कमाल के छक्के मार सकते हैं।' बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश का 7वां सीजन 9 दिसंबर से शुरू हो रहा है और शेन वाटसन इस लीग में सिडनी थंडर टीम की कमान संभाल रहे हैं।

कार बेचने पर कंपनी ने किया सीना पर केस

रेसलिंग रिंग से कोसों दूर चल रहे जॉन सीना अब एक नई मुसीबत में फंस गए हैं। दरअसल, जॉन सीना उन चुनिंदा लोगों में शामिल थे, जिन्हें 2017 Ford GT कार खरीदने का मौका मिला था। सीना को ये कार करीब आधा मिलियन डॉलर में मिली थी, लेकिन जॉन ने अब ये कार बेच दी है। जिसके बाद Ford कंपनी ने जॉन सीना पर करीब 500 हजार डॉलर (करीब 3.5 करोड़ रुपए) का केस कर दिया है। इस बारे में कंपनी का कहना है कि जॉन सीना ने कंपनी की शर्तों का उल्लंघन किया है। कॉन्ट्रेक्ट के मुताबिक, जॉन को 2017 Ford GT कार का इस्तेमाल कम से कम 2 सालों तक करना था, लेकिन उन्होंने समय से पहले ही इस कार को बड़ी कीमत पर बेचकर कंपनी के कॉन्ट्रेक्ट को तोड़ा है। हालांकि बताया जा रहा है कि जॉन ने कार बेचते वक्त कंपनी को इस बारे में बता दिया था। 

Loading...
कमेंट करें
bkQ3P
Loading...