Xiaomi का सबसे सस्ता स्मार्टफोन 16GB वेरिएंट के साथ लॉन्च हुआ, जानें कीमत

Xiaomi cheapest smartphone launch with 16GB variants, Know price
Xiaomi का सबसे सस्ता स्मार्टफोन 16GB वेरिएंट के साथ लॉन्च हुआ, जानें कीमत
Xiaomi का सबसे सस्ता स्मार्टफोन 16GB वेरिएंट के साथ लॉन्च हुआ, जानें कीमत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi का सबसे सस्ता फोन Redmi Go अब से 16GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध होगा। कंपनी ने भारत में इस नए वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 4,799 रुपए रखी गई है। आपको बता दें कि Xiaomi ने मार्च 2019 में अपना पहला Android Go स्मार्टफोन Redmi Go को भारत में 4,499 रुपए में लॉन्च किया था। यह कीमत इस फोन के 1 GB रैम व 8 GB स्टोरेज वेरिएंट की है।  

Redmi Go स्मार्टफोन ब्लैक और ब्लू वेरियंट कलर में मिलेगा। इस फोन के साथ ईएमआई का भी विकल्प भी मिल रहा है। Xiaomi का यह नया स्मार्टफोन Mi.com, Mi Home Stores और Amazon India पर मिलेगा।

स्पेसिफिकेशन डिस्प्ले
इस फोन में 5 इंच की HD डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1280X720 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 16:9 है। 

कैमरा
फोटोग्रफाफी के लिए इस फोन में f/2.0 अपर्चर के साथ 8MP का रियर कैमरा मिल जाता है, जो कि LED फ्लैश के साथ आता है। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 5MP का फ्रंट  कैमरा दिया गया है। 

रैम/ रोम
इस फोन में 1 GB रैम के साथ 8 GB और 16 GB इंटरनेट स्टोरेज क्षमता का विकल्प मिलेगा। इसकी स्टोरेज क्षमता को माइक्रोएसडी कार्ड से 128 GB तक बढ़ाया जा सकता है। 

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
यह फोन Android 8.1 Oreo (Go Edition) पर काम करता है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर दिया गया है। स्मार्टफोन 20 से ज्यादा भारतीय क्षेत्रीय भाषाओं को स्पोर्ट करता है और इसमें गूगल एसिसटेंट हिंदी में दिया गया है।

कनेक्टिविटी
कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ v4.1, FM- रेडियो, माइक्रो USB port, GPS और 3.5mm ऑडियो पोर्ट का ऑप्शन है। 

बैटरी
पावर के लिए इस फोन में 3000mAh की बैटरी दी गई है।

Created On :   27 May 2019 8:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story