Xiaomi एक दिन के अंदर देगी डिलीवरी, कंपनी ने शुरू की एक्सप्रेस डिलीवरी सर्विस

Xiaomi Launches Express Delivery Service for One-Day Deliveries.
Xiaomi एक दिन के अंदर देगी डिलीवरी, कंपनी ने शुरू की एक्सप्रेस डिलीवरी सर्विस
Xiaomi एक दिन के अंदर देगी डिलीवरी, कंपनी ने शुरू की एक्सप्रेस डिलीवरी सर्विस

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता शाओमी अब भारत में 1 दिन के भीतर फोन की डिलीवरी करेगी। कंपनी ने एक्सप्रेस डिलीवरी सेवा की शुरुआत की है, जिसके ज़रिए मी.कॉम साइट और मी स्टोर ऐप से ऑर्डर किए गए फोन ग्राहक तक 1 दिन में पहुंच जाएंगे। खास बात यह है कि कंपनी इसके एवज़ में ग्राहक से कोई अतिरिक्त पैसा नहीं लेगी। बता दें कि भारत में पहले से फ्लिपकार्ट और अमेज़न इंडिया जैसे ई-कॉमर्स ब्रांड यूज़र को 1 दिन में डिलीवरी दे रहे हैं। शाओमी की यह सेवा फिलहाल बेंगलुरू में शुरू हुई है।

 

Xiaomi एक दिन के भीतर डिलीवरी देगी, शुरू की एक्सप्रेस डिलीवरी सेवा



इसके लिए आपको मी.कॉम साइट की ऑर्डर इनफॉर्मेशन में जाकर "एक्सप्रेस डिलीवरी" का विकल्प चुनना है। वहीं अगर आप मी.स्टोर ऐप से ऑर्डर कर रहे हैं तो चेकआउट करने से पहले आपको डिलीवरी सर्विस विकल्प में जाना होगा। अगर आप इस सेवा के लिए मान्य हुए, तो यहां भी एक्सप्रेस डिलीवरी सेवा चुन सकते हैं। यहां आपको कन्फर्म बटन पर क्लिक करना होगा और आपका सामान 1 दिन के भीतर आप तक पहुंचा दिया जाएगा।

 

Image result for xiaomi office



बता दें कि इस सेवा का लाभ उठाने के लिए कुछ नियम व शर्तें रखी गई हैं। आपके ऑर्डर की समयसीमा सुबह 9 बजे से 4:30 बजे तक होनी चाहिए। दूसरा 1 दिन में डिलीवरी पाने के लिए आपके पास कैश ऑन डिलीवरी का विकल्प नहीं बचेगा। यह सेवा हरेक उत्पाद के लिए व रविवार के दिन मान्य नहीं है। Xiaomi Redmi Note 4, Redmi 4, Redmi Y1, Redmi 5A, Mi Max 2, और Mi A1 जैसे फोन एक्सप्रेस डिलीवरी सेवा के दायरे में  आएंगे। दूसरी बात, यह सेवा चुनिंदा पिनकोड में ही लागू होगी।

देश में शाओमी के स्मार्टफोन की बढ़ती डिमांड के बाद कंपनी कितनी जल्दी डिलीवरी सुनिश्चित कर पाएगी, यह आने वाला वक्त बताएगा। मी स्टोर ऐप औऱ मी.कॉम से ऑर्डर डिलीवरी के लिए पिछले महीने कंपनी ने स्मार्टबॉक्स के साथ करार किया था। स्मार्टबॉक्स की शाखाएं शहरभर के मेट्रो स्टेशन, आवासीय व व्यवसायिक परिसर में फैली हुई हैं।

बता दें कि शाओमी ने हाल में व्हॉट्सऐप आधारित मी बनी सब्सक्रिप्शन सेवा शुरू की है। इसके ज़रिए कंपनी से जुड़ी सूचना, खबरें व नए लॉन्च आदि की जानकारी यूज़र तक पहुंचेगी। इस सर्विस का लाभ उठाने के लिए "Xiaomi" लिखकर +91-7760944500 नंबर (व्हॉट्सऐप) पर  भेजें। साथ में अपना और अपने शहर का नाम भी व्हॉट्सऐप करें।  

Created On :   10 Feb 2018 6:09 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story