comScore

Xiaomi Mi 9 फ्लैगशिप का 24K गोल्ड प्लेटेड एडिशन तैयार, जानें खूबियां

Xiaomi Mi 9 फ्लैगशिप का 24K गोल्ड प्लेटेड एडिशन तैयार, जानें खूबियां

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Xiaomi ने फरवरी माह में अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi 9 लॉन्च किया था। जो कि कंपनी का पॉपुलर फ्लैगशिप है। अब स्वीडन की गोल्डेन कॉन्सेप्ट नाम की कंपनी ने इस स्मार्टफोन का कस्टम गोल्ड एडिशन तैयार किया है। कंपनी ने Mi 9 यूजर्स के लिए इसका लिमिटेड एडिसन 24K गोल्ड प्लेटेड कस्टमाइज्ड डिजाइन तैयार किया है। हालांकि अभी तक इस कस्टमाइज्ड स्मार्टफोन की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

आपको बता दें कि गोल्डेन कॉन्सेप्ट नाम की यह कंपनी कस्टमाइज्ड iPhone और iPhone केसेज प्रीमियम लेदर या स्टोन्स के साथ बनाती है। यह पहली बार है जब शाओमी के किसी स्मार्टफोन को गोल्ड प्लेटेड किया गया है। कस्टमाइज किए गए Mi 9 की तस्वीर में इसका रियर पैनल गोल्ड प्लेटेड के साथ दिखाई दे रहा है। इसके अलावा फोन के बैक पर ड्रैगन का डिजाइन बनाया गया है।

Xiaomi Mi 9 स्पेसिफिकेशन
शाओमी Mi 9 स्मार्टफोन 6.39 इंच की AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है, इसमें वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन दी गई है। यह डिस्प्ले 2340 x 1080 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट दिया गया है।

बात करें कैमरे की तो फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 16 मेगापिक्सल का वाइड-ऐंगल कैमरा और 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर शामिल है। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 20MP का फ्रंट Sony IMX586 कैमरा सेंसर दिया गया है। इसमें एआई ट्रिपल कैमरा जैसे कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं, यह 960 fps तक स्लो-मोशन विडियोज सपॉर्ट करता है।

Mi 9 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया गया है। जिसे 2.4Ghz पर क्लॉक किया गया है। फोन में गेमिंग एक्सपीरिएंस को पहले से बेहतर करने के लिए इस फोन में Adreno 640 GPU चिप लगी हुई है। यह चिप फोन में गेम लॉन्च होने साथ ही एक्टिवेट हो जाती है। वहीं पावर के लिए इस फोन में कंपनी ने 3,500mAh की बैटरी दी है, जो 27W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।
 

Loading...
कमेंट करें
NkBpt
Loading...
loading...