Xiaomi Mi A2 दिखने में होगा Redmi Note 5 Pro जैसा, टीजर से हुआ खुलासा

Xiaomi Mi A2 Promotional Video Suggests Redmi Note 5 Pro-Like Design.
Xiaomi Mi A2 दिखने में होगा Redmi Note 5 Pro जैसा, टीजर से हुआ खुलासा
Xiaomi Mi A2 दिखने में होगा Redmi Note 5 Pro जैसा, टीजर से हुआ खुलासा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Xiaomi का मिड रेंज Mi 6X स्मार्टफोन चीन में 25 अप्रैल को लॉन्च होगा। अब जब लॉन्च होने में ज्यादा वक्त नहीं बचा है, फोन से जुड़ा नया प्रमोशनल वीडियो सामने आया है। बता दें कि इस फोन से जुड़ी कई जानकारियां पहले ही लीक हो चुकी हैं। यहां तक कि पुष्टि की जा चुकी है कि भारत में यह हैंडसेट Mi A2  नाम से आएगा। नए प्रमोशनल वीडियो में Mi 6X देखा गया है, जिसका डिजाइन Redmi Note 5 Pro जैसा होगा।

 

Image result for Mi 6X

 

यह वीडियो थर्ड पार्टी चैनल द्वारा पोस्ट किया गया है। इस पर नजर पड़ी है ITHome की। 18 सेकेंड के इस वीडियो में अंदाजा लगाया गया है कि नया मी 6एक्स कैसा होगा। वीडियो के हिसाब से कहा जा सकता है कि यह मिड रेंज फोन होगा, जो दिखने में रेडमी नोट 5 प्रो जैसा होगा। इसमें वर्टिकल डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। इसमें फुल स्क्रीन डिस्प्ले होगा, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। वीडियो में फोन के 4 वेरिएंट रेड, ब्लैक, गोल्ड और ब्लू में देखा गया है। उम्मीद है कि इस हैंडसेट का रोज गोल्ड वेरिएंट लॉन्च इवेंट में दस्तक देगा।

 

Image result for Mi 6X

 

इसके अलावा टीजर वीडियो में दोबारा 20 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर देखा गया है। हाल में अफवाह आई थी कि दूसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल होगा, जो डुअल कैमरे का हिस्सा होगा। फ्रंट में Mi 6X में दिया जा सकता है 20 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स 376 सेंसर।

 

Xiaomi Mi A2 दिखने में होगा Redmi Note 5 Pro जैसा, टीज़र वीडियो से हुआ खुलासा

 

हार्डवेयर की बात करें तो Mi 6X में 5.99 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 होगा। हैंडसेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया जाएगा। उम्मीद है कि फोन 4 व 6 जीबी वेरिएंट विकल्प में आएगा। साथ ही स्टोरेज के विकल्प हो 32 जीबी, 64 जीबी व 128 जीबी हो सकते हैं। स्मार्टफोन के एंड्रॉयड ओरियो आउट ऑफ द बॉक्स पर चलेगा, जिसके टॉप पर मीयूआई 9 होगा। फोन को पावर देने के लिए मौज़ूद हो सकती है 2910 एमएएच की बैटरी। 

Created On :   19 April 2018 5:26 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story