बेजल-लेस डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ Mi Mix-2, जानें कितने का है ये फोन

Xiaomi Mi Mix 2 with bezel less display launched know its price
बेजल-लेस डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ Mi Mix-2, जानें कितने का है ये फोन
बेजल-लेस डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ Mi Mix-2, जानें कितने का है ये फोन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi ने मंगलवार को एक बेहद ही खास स्मार्टफोन Mi Mix-2 पेश किया है। ये नया स्मार्टफोन Mi Mix का अपग्रेड वर्जन है। इस स्मार्टफोन की खासियत ये है कि इसमें बेजल-लेस डिस्प्ले दिया गया है, साथ ही इसमें 6Gb की रैम भी दी हुई है। इस स्मार्टफोन को चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है और इसके बाद से ही इसके भारत में लॉन्च होने का इंतजार किया जा रहा था। चीन में इस स्मार्टफोन को 3 वेरिएंट में लॉन्च किया था, जबकि भारत में इसे केवल एक ही वेरिएंट में पेश किया गया है। 

Xiaomi Mi Mix-2 के features:

Mi Mix-2 के features की बात करें तो इसमें 5.99 इंच का बेजल-लेस डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही इसमें Snapdragon 835 प्रोसेसर के साथ 6Gb की रैम दी गई है। वहीं इसके कैमरे की बात की जाए तो इसके रियर में 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है, जबकि सेल्फी और वीडियो चैटिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। 

इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 128Gb का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जबकि इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट नहीं दिया गया है। इस स्मार्टफोन के फ्रंट में जो कैमरा दिया गया है, वो फेशियल रिकग्निशन फीचर को भी सपोर्ट करता है। 

Image result for mi mix 2

वहीं इस स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 3400mAh की बैटरी दी गई है, जो क्विक चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा इसमें 4G LTE, Bluetooth और Wifi जैसे सभी फीचर्स दिए गए हैं। इसमें सिक्योरिटी के लिए रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। 

Mi Mix-2 की कीमत: 

इस स्मार्टफोन की कीमत की बात की जाए तो कंपनी ने इसे 35,999 रुपए में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को सुपर ब्लैक कलर में ही पेश किया है और ये स्मार्टफोन ऑनलाइन और ऑफलाइन बिक्री के लिए अवेलेबल रहेगा। इस स्मार्टफोन की बिक्री 17 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी और इसे ई-कॉमर्स साइट Flipkart और MI Store से खरीदा जा सकता है। 

Created On :   12 Sep 2017 5:01 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story