भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है Xiaomi Redmi Go, जानें फीचर्स

Xiaomi Redmi Go can be soon launch in India,  Learn Features
भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है Xiaomi Redmi Go, जानें फीचर्स
भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है Xiaomi Redmi Go, जानें फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Xiaomi के सबब्रांड Redmi की ओर से अब तक कई शानदार बजटफोन पेश किए जा चुके हैं, जो यूजर्स को काफी पसंद आते हैं। यदि आप भी Xiaomi के कम बजट वाले स्मार्टफोन के शौकीन हैं, तो Redmi Go स्मार्टफोन आपके लिए एक अच्छा फोन साबित हो सकता है। इस फोन को कंपनी जल्द ही भारत में लॉन्च करने जा रही है। दरअसल कंपनी भारत में 19 मार्च को एक इवेंट का आयोजन करने जा रही है। इस इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भी भेजना शुरू कर दिया है।

मीडिया इनवाइट में Go को हाइलाइट किया गया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि इस इवेंट में Redmi Go को लॉन्च किया जा सकता है। वहीं कंपनी ने इनवाइट में “ #AapkiNayiDuniya” का हैशटैग भी दिया है। कंपनी के अनुसार इस फोन में हिंदी गूगल असिस्टेंट होगा और फोन रीजनल लैंग्वेज को भी सपोर्ट करेगा। फोन की कीमत 5,000 रुपए तक आंकी जा रही है। हालांकि कंपनी ने इस फोन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। 

स्पेसिफिकेशन 
डिस्प्ले

Redmi Go में 5 इंच की HD डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1280X720 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 16:9 है। 

कैमरा
बात करें कैमरे की तो इस फोन में f/2.0 अपर्चर के साथ 8MP का रियर कैमरा मिल जाता है, जो कि LED फ्लैश के साथ आएगा। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 5MP का फ्रंट  कैमरा दिया गया है। 

रैम/ रोम
इस फोन में 1 GB रैम और 8 GB इंटरनेट स्टोरेज मिल सकता है। इसकी स्टोरेज क्षमता को माइक्रोएसडी कार्ड से बढ़ाया भी जा सकेगा। 

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो (गो एडिशन) के साथ आएगा। इसे जल्द पाई अपडेट भी मिल सकता है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर दिया जा सकता है। 

कनेक्टिविटी/ बैटरी
कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ v4.1, FM- रेडियो, माइक्रो USB port, GPS और 3.5mm ऑडियो पोर्ट का ऑप्शन है। वहीं पावर के लिए इस फोन में 3000mAh की बैटरी दी गई है।

Created On :   16 March 2019 9:04 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story