comScore

28 फरवरी को भारत में लॉन्च होगा Redmi Note 7, लॉन्च इवेंट के लिए रजिस्ट्रेशन फिर शुरू

February 23rd, 2019 13:41 IST
28 फरवरी को भारत में लॉन्च होगा Redmi Note 7, लॉन्च इवेंट के लिए रजिस्ट्रेशन फिर शुरू

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लगातार चर्चा में बने रहने वाले Xiaomi Redmi Note 7 को भारत में 28 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन का यूजर्स को लंबे समय से इंतजार रहा है। बता दें कि चीन में इस फोन को पहले ही लॉन्च किया जा चुका है, जिसमें कंपनी ने 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है। Xiaomi ने अपने सब-ब्रैंड Redmi को अलग ब्रैंड के तौर पर पेश किया है, जिसका यह पहला डिवाइस होगा। हाल ही में इस फोन के लिए रजिस्ट्रेशन फिर से शुरू हो गए हैं। 

इसके अलावा इस इवेंट में हिस्सा लेने वाले यूजर्स को 1,500 रुपये का गिफ्ट भी मिलेगा। इवेंट के लिए टिकट प्राइस 480 रुपये रखा गया है। यदि आप इस इवेंट को देखना चाहते हैं तो आप रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। बता दें कि इससे पहले भी लॉन्च इवेंट के रजिस्ट्रेशन के लिए टिकट काफी जल्दी बिक गए थे। हालांकि अब दूसरे राउंड में एक बार फिर आप इस इवेंट के लिए रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। इसके लिए कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट mi.com पर जाकर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। 

स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले 

Redmi Note 7 में 6.3 इंच फुल HD+ की वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले 2340 x 1080 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। 

कैमरा
फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए इस फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटप दिया गया है। इसमें पहला 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 सेंसर और दूसरा 5 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें AI फीचर्स और पोट्रैट मोड दिया गया है।

रैम/ रोम
इस हैंडसेट में तीन रैम विकल्प 3GB, 4GB और 6GB दिए गए हैं। वहीं इंटरनल स्टोरेज क्षमता में भी 32GB व 64GB का विकल्प दिया गया है। Redmi Note 7 में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया गया है। 

बैटरी
इस फोन में पावर के लिए 4,000 mAh की बैटरी दी गई है। इस फोन में क्वॉलकॉम क्विक चार्ज 4.0 सपॉर्ट दिया गया है। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी डेढ़ दिन चलती है। 

कमेंट करें
m14VY