comScore

Xiaomi जल्द लॉन्च कर सकती है पॉपअप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन, जानें खासियत

Xiaomi जल्द लॉन्च कर सकती है पॉपअप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन, जानें खासियत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi लगातार शानदार हैंडसेट लॉन्च कर रही है। वर्ष की शुरुआत में कंपनी ने अपना 48 मेगापिक्सल कैमरा वाले दो फोन लॉन्च किए। जो कि Redmi को अलग ब्रैंड बनाने के ​तहत किए गए। इसके अलावा कंपनी ने अपना अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन भी भारत में लॉन्च किया। अब कंपनी जल्द ही अपना पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है, जो कंपनी का प्रीमियम फोन होगा। 

पोस्ट में ये जानकारी
हाल ही में चीन की एक वेबसाइट Weibo पर एक पोस्ट सामने आया है, जिसमें Xiaomi द्वारा नया स्मार्टफोन लाने की बात कही गई है। यह फोन है Redmi Pro 2, जिस पर कंपनी लगातार काम कर रही है। कयास लगाए जा रहे हैं कि Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro की तरह ही इस फोन में भी 48 मेगापिक्सल सेंसर का उपयोग किया जा सकता है। 

मिल सकता है ये कैमरा
इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। शेयर की गई फोटो से मालूम होता है कि इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा। यदि ऐसा होगा तो Redmi Pro 2 कंपनी का पहला फोन होगा, जिसमें  पॉप-अप सेल्फी कैमरा और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का यूज किया जाएगा। बता दें कि अब तक कंपनी ने अपने फोन में इन फीचर्स का यूज नहीं किया है। यही नहीं माना जा रहा है कि Redmi Pro 2 में क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर का यूज किया जा सकता है। 

पहले भी लीक्स आए सामने
इसके पहले भी फोन की लीक जानकारी सामने आ चुकी है, जिसके अनुसार इस फोन में होललेस और नॉचलेस स्क्रीन दी जा सकती है। 
Redmi Pro 2 फोन ऐंड्रॉयड 9 पाइ ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। फिलहाल ये जानकारी लीक्स के जरिए सामने आई हैं। कंपनी ने इसको लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं दी है। 

Loading...
कमेंट करें
JpL7D
Loading...
loading...