Xiaomi जल्द लॉन्च करेगी 108MP कैमरा वाला फोन, टीजर लॉन्च

Xiaomi will launch a phone with 108MP camera soon, Teaser launch
Xiaomi जल्द लॉन्च करेगी 108MP कैमरा वाला फोन, टीजर लॉन्च
Xiaomi जल्द लॉन्च करेगी 108MP कैमरा वाला फोन, टीजर लॉन्च

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कैमरा बेस्ड कैमरा स्मार्टफोन की होड़ में चीनी कंपनी Xiaomi ने हाल ही में 64 मेगापिक्स्ल कैमरा वाला फोन लॉन्च किया है। अब कंपनी 108 मेगापिक्सल पेंटा कैमरा वाला फोन लाने की तैयारी में है। हाल ही में कंपनी ने इसका टीजर लॉन्च किया है। आइए जानते हैं, इस फोन से जुड़ी खास बातें...

दरअसल Xiaomi अपना नया स्मार्टफोन Mi Note 10 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट पर फोन का टीजर पोस्ट किया। इस टीजर से पता चलता है कि कंपनी Mi Note 10 लॉन्च करने वाली है। इस फोन के लॉन्च होने के बाद यह दुनिया का पहला 108 मेगापिक्सल पेंटा कैमरा सेटअप वाला फोन होगा। 

इस फोन में भी है 108MP कैमरा
आपको बता दें कि Xiaomi के Mi CC9 स्मार्टफोन में भी पेंटा कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इस फोन का टीजर भी कंपनी ने हाल ही में अपने वीबो अकाउंट पर शेयर किया था। कयास लगाए जा रहे हैं कि Mi Note 10 फोन Mi CC9 Pro का इंटरनेशनल वेरियंट हो सकता है।  

लीक स्पेसिफिकेशन
बात करें Mi CC9 Pro की तो इस फोन में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 6.4 इंच की HD+ एमोलेड डिस्प्ले दी जाएगी। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 108 मेगापिक्सल का कैमरा की तो वर्तमान में यह Mi MIX Alpha स्मार्टफोन में दिया जा रहा है। Mi CC9 Pro में इस सेंसर के साथ 13 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस और 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस दिया जाएगा। 

लीक रिपोर्ट के अनुसार Mi CC9 Pro स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर दिया जाएगा। पावर के लिए इस फोन में 4,000 mAh की बैटरी होगी, जो कि 20W+ फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 

Created On :   29 Oct 2019 5:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story