comScore

Xiaomi का नया स्मार्टफोन Android Q बीटा वर्जन के साथ लॉन्च होगा!

Xiaomi का नया स्मार्टफोन Android Q बीटा वर्जन के साथ लॉन्च होगा!

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi जल्द ही अपना स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर वाला फ्लैगशिप रेडमी स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। एक रिपोर्ट के मुताबिक यह स्मार्टफोन Android Q बीटा वर्जन के साथ लॉन्च होगा। आपको बता दें कि Google ने हाल ही में Google I/O 2019 कॉन्फ्रेंस में घोषणा की थी कि वह 13 ब्रैंड के 21 स्मार्टफोन्स को Android Q का बीटा वर्जन उपलब्ध कराएगा। इस लिस्ट में Xiaomi के अपकमिंग स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर वाले फ्लैगशिप रेडमी डिवाइस के साथ ही Mi9 और Mi MIX 3 5G भी शामिल हैं। 

लगातार अफवाहों के बाद अब Xiaomi  के CEO ल्यू वेइबिंग ने इस खबर को कन्फर्म कर दिया है। Xiaomi  स्मार्ट हार्डवेयर डिविजन के जनरल मैनेजर के अनुसार यह स्मार्टफान 13 मई को चीन में लॉन्च किया जाएगा। यह फोन किस नाम से पेश किया जाएगा फिलहाल इस बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। 

लीक रिपोर्ट
हालांकि इस फोन की कई लीक जानकारियां लीक के माध्यम से सामने आ चुकी हैं। इन्हीं में कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार शाओमी का यह फोन Redmi K20 Pro के नाम से लॉन्च हो सकता है। इसके अलावा इस फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा सेटअप भी मिल सकता है। लीक के अनुसार रेडमी के नए फ्लैगशिप फोन में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया जाएगा। 

लीक रिपोर्ट के अनुसार इस फोन में 6.3 इंच की FHD+ रेज्यूलेशन वाली AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है। वहीं हाल ही में रेडमी के सीईओ ने इस फोन की एक इमेज को भी शेयर किया था। शेयर की गई इमेज के आधार पर कहा जा रहा है कि यह फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। 

इस हैंडसेट में फोटोग्राफी के लिए 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। वहीं फोन को पावर देने के लिए इसमें 27 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ 4,000mAh की बैटरी दी जा सकती है।  

कमेंट करें
Du6ic