comScore

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की इस एक्ट्रेस ने ढाई साल बाद तोड़ा शो से रिश्ता

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की इस एक्ट्रेस ने ढाई साल बाद तोड़ा शो से रिश्ता

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा की सास का रोल प्ले कर रहीं एक्ट्रेस पारुल चौहान ने शो छोड़ दिया है। ढाई साल शो में जुड़े रहने के बाद आखिर उन्होंने शो छोड़ने का फैसला क्यों किया? यह सोचने वाली बात है। दरअसल, शो में शुरू हुए नए ट्रेक के दौरान एक्ट्रेस को दादी का रोल प्ले करना था और वे उस रोल को प्ले करने को तैयार नहीं थी। उनको लगा कि इससे उनके कॅरियर पर गलत असर पड़ेगा, इसलिए उन्होंने शो को अलविदा कह दिया। 

एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि  "हां, मैंने शो छोड़ दिया है। मैं करियर के इस स्टेज पर दादी का रोल नहीं निभाना चाहती थी। मुझे लगा कि मैं उस रोल के साथ न्याय नहीं कर पाती। मैंने शो के प्रोड्यूसर रंजन सर से इस बारे में बात की। शुक्र है कि उन्होंने मेरी चिंता को समझा।" 

बता दें पारुल ने हालही में 12 दिसंबर को बॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर से शादी की है। शादी के बाद पारुल अपनी पर्सनल लाइफ को एंजॉय करना चाहती हैं। पारुल ने कहा, मैं ब्रेक को एंजॉय कर रही हूं। मैं काम पर लौटने की जल्दबाजी में नहीं हूं। मैं कुछ दिनों तक अपने पैरेंट्स के घर पर रहना चाहती हूं। डेली शोप करना हेक्टिक होता है। ब्रेक के दौरान मैं खुद पर और अपनी बॉडी का ध्यान रखूंगी।"

पारुल ने एक प्राइवेट सेरेमनी में अपने बॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर से शादी की थी। उनकी शादी जुहू के एक प्रसिद्ध मंदिर में हुई थी। उनकी शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। पारुल टीवी की टॉप बहुओं की लिस्ट में शुमार हैं। उन्होंने अपने कॅरियर की शुरुआत सीरियल बिदाई से की थी। इस ​सीरियल में उन्होंने रागिनी का किरदार निभाया था। उनके रोल और उनके काम को काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा भी उन्होंने कई शो में काम किया है। 

कमेंट करें
ijAsk