हनी सिंह ने 'पीयू दट के' से मचाया सोशल मीडिया पर धमाल, फैंस को आ रहा पसंद

Yo Yo Honey Singh Latest Song PU That Ke Release, Fans loving it!
हनी सिंह ने 'पीयू दट के' से मचाया सोशल मीडिया पर धमाल, फैंस को आ रहा पसंद
हनी सिंह ने 'पीयू दट के' से मचाया सोशल मीडिया पर धमाल, फैंस को आ रहा पसंद

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। पार्टी सांग के मास्टर यो यो हनी सिंह ने अपने नवीनतम गीत "पीयू दट के" की रिलीज के साथ निश्चित रूप से एक ओर हिट गाना दे दिया है। यूट्यूब पर अभी तक लाखों बार इस गाने को देखा जा चुका है। प्रशंसकों को यह बेहद पसंद आ रहा है!

संगीत सेंसेशन अब अपना अगला गीत रिलीज करने के लिए तैयार है, जिसकी ख़बर यो यो ने अपने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के बीच साझा की है। हनी सिंह ने सोशल मीडिया पर खबर शेयर करते हुए लिखा कि "आखिरकार, सिद्धार्थ और नुसरत भरूचा पर फ़िल्माया गया मेरा गाना "पीयू दट के" रिलीज हो गया है। गाने को लाइक और शेयर करते रहें और जल्द ही मैं अपने सोलो सिंगल गीत के साथ वापस आऊंगा- यो यो हनी सिंह।"

हाल ही में, यो यो ने गैलेरिया अल मराह द्वीप में अपनी परफॉर्मेंस के साथ हजारों की संख्या में उपस्थित प्रशंसकों का दिल जीत लिया था। कई हिट गानों के साथ हनी सिंह के लिए यह एक सफल वर्ष रहा है और साथ ही इस वर्ष के सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशक के लिए आईफा अवार्ड भी अपने नाम कर चुके है।

हनी सिंह के लिए साल 2018 बेहद खास रहा है जहाँ उनके गीत मखना और फ़िल्म सोनू के टीटू की स्वीटी से यो यो के गानों ने सभी का दिल जीत लिया है। और इस साल भी, यो यो ने खडके ग्लासी, गुड़ नालो इश्क मीठा और अब "पीयू दट के" जैसे सुपरहिट गानों के साथ प्रशंसकों का दिल जीत लिया है।  

Created On :   5 Dec 2019 10:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story