comScore

योगी ने ISIS चीफ बगदादी से की ममता की तुलना, कहा.. TMC की एक्सपायरी डेट खत्म

योगी ने ISIS चीफ बगदादी से की ममता की तुलना, कहा.. TMC की एक्सपायरी डेट खत्म

हाईलाइट

  • पश्चिम बंगाल में बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है
  • रोड शो के दौरान हुई हिंसा के लिए दोनों पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं
  • योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी को लेकर विवादित बयान दिया है

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल में बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के पश्चिम बंगाल में हुए रोड शो के दौरान हुई हिंसा के लिए दोनों पार्टियों के नेता एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। इसी बीच रैली के लिए बंगाल पहुंचे उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी को लेकर विवादित बयान दिया है। योगी ने ममता की तुलना ISIS चीफ बगदादी से की है। योगी ने कहा कि 'बगदीदी' बनने का आपका (ममता बनर्जी) सपना कभी पूरा नहीं हो पाएगा। योगी ने कहा कि TMC की एक्सपायरी डेट लिख गई है।

योगी ने ट्वीट कर कहा, बीजेपी से भयभीत ममता बंगाल में सभाओं के मंच तोड़कर, मजदूरों को पीटकर,रैलियां रद्द करवाकर बंगाल को क्या बनाना चाहती हैं? याद रखिये, बंगाल भारत का अभिन्न अंग है,
बगदादी से प्रभावित होकर "बगदीदी" बनने का आपका सपना भारत मां के सच्चे सपूत वोट की चोट से तोड़कर रहेंगे। जय हिंद। जय भारत।

दरअसल आगामी 19 मई को सातावें और अंतिम चरण के चुनाव के लिए योगी बुधवार को पश्चिम बंगाल के हावड़ा, उत्तर कोलकाता के फूलबागान गेट और दक्षिण कोलकाता के बेहाला में रैली करने पहुंचे थे। इनमें से फूलबागान में बीटी मार्ग पर होने वाली रैली रद्द कर दी गई। ऐसा इसलिए क्योंकि कुछ अराजक तत्वों ने मंच को तोड़ दिया था और वहां मौजूद लोगों की पिटाई कर दी थी। वहीं हावड़ा में रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने TMC पर जमकर निशाना साधा। योगी ने कहा कि अमित शाह के रोड शो में जो हिंसा हुई है, उसने TMC और ममता की एक्सपायरी डेट लिख दी है। 
 

कमेंट करें
fBvmg