comScore

चार महीने में तीसरी बार मिले मोदी से, कहा शिष्टाचार भेंट !

July 27th, 2017 15:49 IST
चार महीने में तीसरी बार मिले मोदी से, कहा शिष्टाचार भेंट !

टीम डिजिटल नई दिल्ली. यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ सीएम बनने के बाद पीएम मोदी से सोमवार को चौथी बार मुलाक़ात की है.करीब 1 घंटे तक चली इस मुलाक़ात को सीएम ने इसे शिष्टाचार भेंट बताया. इस दौरान उन्होंने केंद्रीय मंत्रियों वित्त मंत्री अरुण जेटली और केंद्रीय उर्जा राज्य मंत्री पीयूष गोयल से भी मुलाकात की. इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने उत्तरप्रदेश की विकास परियोजनाओं पर चर्चा की. इससे पहले योगी ने रविवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से भी मुलाकात की थी.

योगी ने इससे पहले 21 मार्च और 9 अप्रैल को पीएम मोदी से मुलाकात की थी. योगी आदित्य नाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आज नई दिल्ली में माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से शिष्टाचार भेंट की. प्रधानमंत्री जी द्वारा समय देने के लिए धन्यवाद एवं आभार.' उन्होंने आगे लिखा , ' विद्युत साथ बैठक के दौरान, हमने महत्वपूर्ण मुद्दे जैसे  विद्युत आपूर्ति में सुधार पर चर्चा की. '
आपको बता दें कि 21 जून को उत्तर प्रदेश के लखनऊ में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. इस दौरान सीएम योगी और पीएम मोदी साथ में योग करते भी नजर आ सकते हैं. अपने दो दिवसीय दौरे पर सीएम योगी केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से भी मुलाकात करेंगे. 

कमेंट करें
LMrVH