योगी का केजरीवाल पर निशाना, बोले- जब कोई नहीं सुधरता है, तो उसे लतखोर कहा जाता है

योगी का केजरीवाल पर निशाना, बोले- जब कोई नहीं सुधरता है, तो उसे लतखोर कहा जाता है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। मंगलवार को पश्चिमी दिल्ली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि "जब कोई नहीं सुधरता है तो उसे लतखोर कहा जाता है। योगी ने कहा कि दिल्ली के सीएम अजूबे हैं, क्योंकि वह किसी भी विकास के मुद्दे पर हामी भरने की जगह धरने पर बैठ जाते हैं।

योगी ने कहा, दिल्ली में जब भी कोई नई योजना बनती है, कोई विकास का मुद्दा उठता है तो केजरीवाल जी धरने पर बैठ जाते हैं। उन्हें विकास से कोई मतलब नहीं है। केंद्र ने जितने भी योजना लाए उसका लाभ सभी लोगों को मिला। किसी से कोई भेदभाव नहीं किया गया, चाहे वह गैस कनेक्शन देने को लेकर हो या घर। सभी योजनाओं का लाभ सभी को समान रूप से मिला।

योगी ने कहा, जिस दिल्ली में बार-बार विस्फोट होते थे, वहां पिछले पांच साल में कोई घटना नहीं हुई है। मोदी जी दिल्ली की अच्छी तरह से सुरक्षा कर रहे हैं। हम कैसी दिल्ली चाहते हैं, पहले वाला दिल्ली या पिछले पांच साल वाला सुरक्षित दिल्ली? AAP सरकार ने दिल्ली को गढ्ढों का शहर बना दिया है।

इससे पहले पूर्वी दिल्ली से गौतम गंभीर के समर्थन में आयोजित एक रैली को संबोधित करते हुए योगी ने कहा था, गंभीर ने भारतीय क्रिकेट टीम में ओपनिंग बैट्समैन के रूप में काफी जीत दिलाई है और भारतीय टीम को जीत दिलाई है। उन्होंने अपनी भूमिका को बखूबी निभाया है। मैं यहां इसलिए आया हूं कि आपको बता सकूं कि दिल्ली की जीत की ओपनिंग यहीं से शुरु हो। गंभीर को जीता आप दिल्ली को भी जिताएं। दिल्ली में सातों सीटें बीजेपी जीते और उसकी शुरुआत गौतम गंभीर की सीट से हो।" 

इससे पहले मंडावली के एक जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा था। योगी ने कहा, कांग्रेस एकदम फेल हो चुकी है। कांग्रेस के शहजादे (राहुल गांधी) फेल हो चुके हैं और कांग्रेस ने अब शहजादी (प्रियंका गांधी) को मैदान में उतारा, लेकिन वह भी वहां के मासूम बच्चों को गाली सिखा रही हैं। कृपया ये गाली-गलौच इटली में जाकर सिखाइए।" 

Created On :   7 May 2019 6:50 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story