मंदिर जो बनाएगा, वोट वही पाएगा... योगी-राजनाथ के सामने लगे नारे

मंदिर जो बनाएगा, वोट वही पाएगा... योगी-राजनाथ के सामने लगे नारे
मंदिर जो बनाएगा, वोट वही पाएगा... योगी-राजनाथ के सामने लगे नारे
मंदिर जो बनाएगा, वोट वही पाएगा... योगी-राजनाथ के सामने लगे नारे
हाईलाइट
  • उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक भी थे कार्यक्रम में
  • नारेबाजी के कारण गृहमंत्री को बीज में रोकना पड़ा भाषण
  • लखनऊ में युवा महाकुंभ को संबोधित कर रहे थे योगी-राजनाथ

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। राम मंदिर मुद्दे को बरसों तक भुनाकर वोट हासिल करने वाली भाजपा के लिए ये मुद्दा ही गले की फांस बनता दिखाई दे रहा है। लखनऊ में युवाओं को संबोधित कर रहे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और गृहमंत्री राजनाथ सिंह के सामने जमकर नारेबाजी हुई। युवा जोर-जोर से नारे लगा रहे थे कि "मंदिर जो बनाएगा, वोट वही पाएगा"। दरअसल, बीजेपी के दोनों नेता यूपी में आयोजित युवा महाकुंभ में संबोधित कर रहे थे।

लखनऊ के जिस युवा संसद कार्यक्रम में नारेबाजी हुई, उसमें उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक के अलावा संघ के कई वरिष्ठ पदाधिकारी भी मौजूद थे। नारेबाजी के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंदिर निर्माण को लेकर हुंकार भरी। सीएम योगी ने कहा कि अयोध्या में जब भी राम मंदिर बने, उसे हम ही बनवाएंगे। युवा कुंभ के समापन पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी मंदिर निर्माण को लेकर प्रतिबद्धता जाहिर की। उन्होंने कहा कि दुनिया की कोई ताकत मंदिर को बनने से नहीं रोक सकती है।

बता दें कि लखनऊ के स्मृति उपवन में सोमवार को कुंभ के पहले युवा कुंभ का आयोजन किया गया था। इस आयोजन में हिमाचल, राजस्थान, असम और हरियाणा से भी हजारों की संख्या में युवा पहुंचे थे। ये आयोजन लखनऊ विश्वविद्यालय ने आयोजित किया गया था। राम मंदिर के निर्माण की मांग कर रहे युवाओं के कारण गृहमंत्री को कुछ मिनटों तक अपना भाषण भी रोकना पड़ा। इसके बाद राजनाथ ने भी मंदिर निर्माण को लेकर प्रतिबद्धता जताई। युवा कुंभ में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सह सर कार्यवाह डॉ. कृष्ण गोपाल, आरएसएस के सह सर कार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और यूपी दोनों डिप्टी सीएम केशव मौर्या, दिनेश शर्मा, मशहूर फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर, मुक्केबाज विजेंद्र सिंह, भोजपुरी फिल्म अभिनेता रवि किशन, ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार भी मौजूद रहे।

 

 

 

 

Created On :   24 Dec 2018 3:30 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story