क्या आपने सुनी इस नन्हें आतिफ असलम की आवाज, वीडियो वायरल

क्या आपने सुनी इस नन्हें आतिफ असलम की आवाज, वीडियो वायरल

Source : Youtube

 

डिजिटल डेस्क। पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के सॉन्ग कितने पॉपुलर और हिट है ये तो आप सभी जानते ही हैं। उनके सिंगिंग के ना जाने कितने ही लोग दीवाने हैं, लेकिन क्या आप जानते की उनका सबसे बड़ा फैन कौन है। पाकिस्तान के पंजाब के ओकारा के रहने वाले 12 साल के अरशमन नाइम आतिफ के दीवाने हैं। आतिफ असलम के सॉन्ग दिल दिया गलियां पर अरशमन ने जबरदस्त परफार्मेंस भी दी है। जिसका वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो को 90 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुके है।

 

सेल्फ लर्निंग

कहते है सेल्फ लर्निंग से बेहतर कोई और ऑप्शन नहीं होता, इसका एक उदाहरण अरशमन नाइम भी है। अरशमन नाइम 12 साल का है। अरशमन नाइम पंजाब के ओकारा का का निवासी बताया जा रहा है। पंजाब के ओकारा नाइम गीत गाकर खुद ही अपने वीडियो अपने एफबी वेब पेज पर पोस्ट करता है।

 

Image result for #dildiyangallan #atifaslamfan #arshmannaeem

 

बता दें कि पाकिस्तान से बहुत अधिक प्रतिभा निकलकर सामने आ रही है, जिस पर पाकिस्तान को गर्व होना चाहिए। हालांकि, यह भी ध्यान दिया जाना चाहिए कि इस तरह की प्रतिभा की सराहना की जानी चाहिए। हालांकि नाइम को अभी और ट्रेनिंग की जरूरत है। अगर उसे सिंगिंग की सही ट्रेनिंग दे दी जाए तो ही वह जल्द म्यूजिक की दुनिया में अपनी आवाज के जादू से सब को दीवाना बना सकता है।

 

 

इसके अलावा अरशमन नाइम ने "अब मुझे रात दिन" गाने पर भी वीडियो अपलोड किया है। हमारी अधूरी कहानी के सॉन्ग पर भी अरशमन नाइम ने एक वीडियो यू-ट्यूब पर पोस्ट किया है।

 

अरशमन देशभक्ति वाले गीत भी गाते हैं, उन्होंने ऐ राहे हक के शहीदों पर भी उन्होंने कमाल कर दिया। इसके अलावा चन्ना मेरेया भी अरशमन नाइम ने एक वीडियो पोस्ट किया है। सोनू निगम के सॉन्ग अभी मुझमें कहीं बाकी थोड़ी सी है जिंदगी पर भी अरशमन ने बड़ी शिद्दत से अपनी अावाज में गाया है। अरशमन का एक इंटरव्यू भी पाकिस्तानी चैनल पर प्रसारित किया गया है। जिसमें वह काफी फ्रैंक अंदाज में मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे हैं। वह 6वीं कक्षा में पढ़ते हैं।

Created On :   1 March 2018 4:01 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story