नागपुर के युवा व्यापारी की सौंसर में हत्या

Young businessman of Nagpur murdered in saunsar
नागपुर के युवा व्यापारी की सौंसर में हत्या
नागपुर के युवा व्यापारी की सौंसर में हत्या

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/सौंसर। नागपुर के युवा व्यापारी का शव सौंसर में मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। नागपुर के युवा व्यापारी का शव सोमवार की रात सौंसर के धोड़ाबोरगांव के समीप मिला। जानकारी के अनुसार व्यापारी की हत्या सिर पर पत्थर पटककर की गई है। शव की पहचान नागपुर के सतरंजीपुरा निवासी अतुल पिता रमेश डहरवाल 31 वर्ष के रूप में हुई है। लोधीखेड़ा थाना प्रभारी जीएस उईके सोमवार की रात पिपला से साईंखेड़ा मार्ग से लौट रहे थे। इस दौरान उन्हें शव दिखाई दिया। शव की जेब में मिली पर्ची में लिखे मोबाइल नंबर से मृतक का पता चला। व्यापारी अतुल का नागपुर में होटल व जिम का कारोबार है। पुलिस ने धारा 302, 120 बी के तहत मामला कायम किया है। गौरतलब है कि अतुल की मंगेतर छिंदवाड़ा की है और विवाह 20 फरवरी को होना तय हुआ था। 

शाम 4 बजे के बाद संपर्क टूटा
थाना प्रभारी ने बताया कि परिवार के सदस्यों के अनुसार अतुल ने सोमवार की दोपहर 12 बजे भोजन के बाद घर से यह कह कर निकला कि मैं मोबाइल खरीदने जा रहा हूं। शाम 4 बजे के बाद अतुल का मोबाइल पर संपर्क बंद हो गया। परिवार के सदस्यों ने अतुल की खोजबीन शुरु की।

घटना स्थल पर कैसे पहुंचा

घटना स्थल महाराष्ट्र की सीमा से 20 किमी दूर मध्यप्रदेश में है। अतुल जिस कार चलता है वह घर पर ही थी। अतुल यहां कैसे पहुंचा और हत्या क्यों की गई पुलिस सुराग तलाशने में लगी है। बताया जा रहा है कि मृतक किसी के साथ कार में बैठकर निकला था। पुलिस उस कार सवार की पतासाजी कर रही है। 

वहीं इस मामले में सौंसर डीएसपी केके वर्मा ने बताया कि मृतक का मोबाइल नहीं मिला है। सीडीआर के माध्यम से मोबाइल की लोकेशन तलाशी जा रही है। हत्या के आरोपियों की तलाश में टीम काम कर रही है। 

 

Created On :   9 Jan 2018 5:06 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story