चलती ट्रेन के नीचे गिरा युवक, मोबाइल था हाथ में इसलिए संतुलन बिगड़ा

Young man fall down in runing train, disbalance due to mobile and liquor bottle
चलती ट्रेन के नीचे गिरा युवक, मोबाइल था हाथ में इसलिए संतुलन बिगड़ा
चलती ट्रेन के नीचे गिरा युवक, मोबाइल था हाथ में इसलिए संतुलन बिगड़ा

डिजिटल डेस्क, सतना। रीवा-आनंद बिहार सुपरफास्ट को हरी झंडी दिखाने की गहमागहमी के बीच  यहां रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-एक पर उस वक्त एक बड़ा हादसा बाल-बाल टल गया जब चलती ट्रेन के नीचे एक युवक आ गिरा। मौके पर मौजूद असिस्टेंट लोको पायलट रामपुकार कुमार ने जहां ट्रैक पर आए युवक को बलपूर्वक बाहर खींच लिया,वहीं डिप्टी एसएस ने वॉकीटॉकी पर ड्राइवर को खबर देकर तत्काल ट्रेन खड़ी करा ली। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गनीमत तो ये थी कि ट्रेन की स्पीड बहुत ज्यादा नहीं थी। युवक के पीठ पर घातक जख्म लगे हैं।

पैर फिसलने से बिगड़ा संतुलन 

बताया गया है कि समारोह पूर्वक सुपरफास्ट को गंतव्य के लिए रवाना होने का कार्यक्रम देख रहे युवक ने जैसे ही देखा ट्रेन चल पड़ी है,वैसे ही उसने एस-6 कोच में चढ़ने की कोशिश की। हाथ में मोबाइल,फाइल और शराब की एक बॉटल होने के कारण चढ़ने के दौरान युवक का संतुलन बिगड़ा और वो ट्रैक के नीचे आ गया। युवक की फाइल और मोबाइल भी ट्रैक पर रह गए मगर बॉटल हाथ से नहीं छूटी। युवक को आरपीएफ ने गिरफ्त में तो लिया लेकिन वो बावजूद इसके चकमा देकर गायब हो गया।  

युवती को ब्लैकमेल करने के आरोप में युवक गिरफ्तार 

उचेहरा कस्बे में 19 वर्षीया युवती से छेड़खानी करने और उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में पुलिस ने 25 वर्षीय आरोपी युवक रिंकू शुक्ला उर्फ प्रवीण पुत्र रवि शुक्ला (25) निवासी उचेहरा (वार्ड नंबर-7) को गिरफ्तार कर अदालत में पेश करते हुए जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी विगत 8 माह से युवती को दोस्ती की बात सबको बता देने की धमकी देकर मनमर्जी करने के लिए ब्लैकमेल कर रहा था। उसकी छेडख़ानी से तंग युवती ने 26 अगस्त को उचेहरा थाने में मामले की शिकायत की। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की दफा 384, 354, 354 (क), 294,323 और 506 के तहत अपराध दर्ज किया गया। शुक्रवार को उचेहरा थाने की पुलिस को इस आशय की खबर मिली कि आरोपी  रिंकू शुक्ला उर्फ प्रवीण बस स्टैंड में मौजूद हैं,लिहाजा आरोपी को सब इंस्पेक्टर अभिलाषा नायक, प्रधान आरक्षक दीपक वर्मा और आरक्षक निखिल यादव ने घेर कर गिरफ्तार कर लिया। 
 

Created On :   31 Aug 2019 7:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story