पत्नी को फोन कर कहा, कुछ लोगों ने दौड़ाकर मार दी सीने में गोली

Young man shot dead,but body not found,police investigate case
पत्नी को फोन कर कहा, कुछ लोगों ने दौड़ाकर मार दी सीने में गोली
पत्नी को फोन कर कहा, कुछ लोगों ने दौड़ाकर मार दी सीने में गोली

डिजिटल डेस्क,सतना। ससुराल से सतना लौट रहे युवक ने पत्नी को फोन कर बताया कि रैगांव के पास कुछ लोगों ने रास्ता रोकने के बाद दौड़ाकर सीने में गोली मार दी है। इस खबर से घर में हड़कम्प मच गया, तो परिजन तलाश में जुट गए और पुलिस को सूचित कर दिया, लेकिन अब तक युवक का पता नहीं चला। अलबत्ता उसकी बोलेरो और कुछ कपड़े रेउरा फार्म के पास लावारिश हालत में पड़े मिले। इस मामले में सिंहपुर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है तो पुलिस कप्तान के निर्देश पर सीएसपी विजय प्रताप सिंह ने सिविल लाइन टीआई  के साथ खोजबीन प्रारंभ कर दी है।
घटना के बाद बंद हो गया फोन-
इस संबंध में जानकारी देते हुए सीएसपी सिंह ने बताया कि अमौधा निवासी मुन्ना अहिरवार शुक्रवार दोपहर करीब 2 बजे पत्नी के साथ बोलेरो में सवार होकर अपनी ससुराल उजरौंधा गया था। वहां से रात 8 बजे वापस लौट रहा था। घर से निकलने के 1 घंटे बाद युवक ने पत्नी के मोबाइल पर फोन लगाकर कहा कि रैगांव के पास कुछ लोगों ने रास्ता रोककर मारपीट की और दौड़ा कर सीने में गोली दाग दी। इसके बाद फोन कट गया और बंद हो गया।  
फार्म हाउस के पास मिला शव-
उधर पति की बातें सुनकर पत्नी के होश उड़ गए। उसने परिजन को अवगत कराया तो कई लोग रैगांव की तरफ  रवाना हो गए, पर जब वहां पहुंचे तो कुछ नहीं मिला और आसपास के लोगों से पूछताछ में भी कोई बात सामने नहीं आई। ऐसे में थाने जाकर घटनाक्रम से अवगत कराते हुए गुमशुदगी दर्ज कराई, जिस पर पुलिस भी खोज में लग गई। यह जानकारी पुलिस कप्तान को दी गई तो उन्होंने सीएसपी व सिविल लाइन टीआई शोभना मिश्रा को पड़ताल में लगा दिया। वहीं गायब युवक के तमाम संभावित ठिकानों पर तलाशी ली गई तो रिश्तेदारों से संपर्क करने के बाद भी निराशा ही हाथ लग रही थी। इसी दौरान शनिवार शाम करीब 4 बजे रेउरा फार्म के पास मुन्ना की बोलेरो लावारिश हालत में खड़ी मिली, जिसमें किसी प्रकार के संघर्ष के निशान नहीं दिख रहे थे तो बोलेरो से करीब 700 मीटर दूर उसकी शर्ट और बनियान रखी मिली, जिन पर भी खून के धब्बे या गोली मारने के निशान नहीं थे। तीनों चीजें जप्त कर ली गई हैं, तो साइबर सेल की मदद से मोबाइल की बातचीत का ब्यौरा और लोकेशन के जरिए पुलिस उस तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। इसके अलावा अपहरण समेत संभावित बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है।

Created On :   24 March 2019 12:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story