comScore
Election 2019

पुणे में सुप्रिया के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करनेवाले की धुनाई, मुंबई में प्रज्ञा ठाकुर पर टिप्पणी करनेवाला गिरफ्तार

पुणे में सुप्रिया के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करनेवाले की धुनाई, मुंबई में प्रज्ञा ठाकुर पर टिप्पणी करनेवाला गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, पुणे। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की सांसद सुप्रिया सुले के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करनेवाले कोल्हापुर के युवक की कार्यकर्ताओं ने पिटाई कर दी। साथ ही उसके खिलाफ सिंहगड़ रोड पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज कराई। अक्षय तांबवेकर, उम्र 18 साल, जो वारणानगर का रहने वाला है, उसके खिलाफ खड़कवासला स्थित राकांपा की महिला कार्यकर्ताओं ने मंगलवार रात सिंहगड़ रोड पुलिस थाने में शिकायत दी थी।
मंगलवार को एक टीवी न्यूज चैनल ने फेसबुक पेज पर सुप्रिया सुले द्वारा इवीएम मशीन को लेकर दिए गए बयान की खबर अपलोड की थी। इस खबर पर कमेंट करते हुए अक्षय ने सुप्रिया सुले के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया था। इस बारे में पता चलते ही राकांपा की कार्यकर्ताओं ने उसके घर पहुंचकर धुनाई कर दी। उसके बाद कैमरे के सामने उससे माफी मंगवाई। माफी मंगवाने के बाद उसे छोड़ा गया। कार्यकर्ताओं ने उक्त वीडियो यूट्यूब पर भी अपलाेड किया गया। 

भाजपा कसा तंज

इस घटना के बाद भारतीय जनता पार्टी ने तंज कसने का मौका नहीं छोड़ा। भाजपा ने ट्विटर अकाउंट पर कहा कि घर में घुसकर मारेंगे, सुप्रिया सुले ने अपना शब्द पूरा किया। जो बोला वो किया।   

फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करनेवाला डॉक्टर गिरफ्तार

उधर मुंबई पुलिस ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करनेवाले एक डॉक्टर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम डॉक्टर सुनील कुमार निषाद है। निषाद फेसबुक पर रमायण,एक समुदाय विशेष,साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर और अन्य लोगों पर आपत्तिजनक पोस्ट किए थे। निषाद के खिलाफ समाजसेवक रविंद्र तिवारी ने विक्रोली पार्कसाइट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। तिवारी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने निषाद के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 295ए के तहत मामला दर्ज  किया था।  मामला दर्ज होने के बाद से निषाद फरार चल रहा था। इस बीच निषाद ने मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिएअंग्रिम जमानत आवेदन दायर करने के लिए कोर्ट में पहुंचा था। निषाद आवेदन दायर करने के बाद अपने वकील के साथ कोर्ट के बाहर आया। और वकील के साथ टैक्सी से कही जाने के लिए निकला। इसी दौरान वहां पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने निषाद को गिरफ्तार कर लिया। 
 

Loading...
कमेंट करें
ICn0J
Loading...