बैल के सींग से घायल युवक की मौत, सड़क हादसों में दो ने तोड़ा दम

Young was dead due to injured by bulls horn, 2 dead in accidents
बैल के सींग से घायल युवक की मौत, सड़क हादसों में दो ने तोड़ा दम
बैल के सींग से घायल युवक की मौत, सड़क हादसों में दो ने तोड़ा दम

डिजिटल डेस्क, पुणे। पिंपरी चिंचवड़ महानगरपालिका की लिफ्ट से गिरकर एक कर्मी घायल हो गया। घटना शुक्रवार सुबह हुई। शरद भोंडवे नामक कर्मी घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया। भोंडवे उपमहापौर कार्यालय में कार्यरत हैं। लिफ्ट से मनपा बिल्डिंग में चौथें माले स्थित कार्यालय जा रहे थे, तभी अचानक बिजली जाने से लिफ्ट बीच में ही रुक गई। जब काफी देर तक लिफ्ट नहीं चली, तो भोंडवे ने दरवाज़ा खोलकर बाहर निकलने का प्रयास किया।

इसी बीच उनका पैर लिफ्ट में फंस गया और वे नीचे गिर गए। मनपा में कुल 4 लिफ्ट हैं, जिसमे एक महापौर, आयुक्त, पार्षदों और पदाधिकारियों के लिए आरक्षित हैं। शेष तीन लिफ्ट मपना कर्मी और आम जनता के लिए हैं। पिछले कुछ दिनों से तकनीकी खराबी के चलते लिफ्ट बार-बार बंद पड़ रही थी। लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। कुछ कर्मियों का कहना है कि लिफ्टमैन अपनी जगह पर मौजूद नहीं रहते। जिस वजह से तुरंत सहायता उपलब्ध कराना संभव नहीं हो पता। 

बैल के सींग से घायल युवक की मौत 
उधर तबेले में काम करते समय बैल द्वारा सींग मारने से गंभीर रूप से घायल युवक की मौत हो गई। शुक्रवार दोपहर कालेवाड़ी परिसर में शशिकांत धोबी (22) नामक युवक की मौत हो गई। वह कालेवाड़ी शमशान भूमि के पास एक तबेले में काम करता था। रोज की तरह काम करते समय अचानक एक बैल ने उसे सींग मार दिया। सींग शशिकांत की छाती पर इतनी जोर से लगा कि वह बेहोश हो गया। तबेले के मालिक ज्ञानसिंह यादव ने उसे यशवंतराव चव्हाण अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इलाज से पहले ही उसकी मौत हो गई।

दो सड़क हादसों में दो की मौत 
इसके अलावा दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक युवक और बालक की मौत हो गई। दोनों ही मामलों में आरोपी भागने में कामयाब रहे। पहला हादसा मुंबई-बेंगलुरु हाईवे पर बालेवाड़ी के पास हुआ। बुधवार रात 7 बजे के आसपास रूपेश कुमार तिवारी (20) सड़क पार कर रहा था, तभी किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मारी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना को लेकर हिंजवड़ी पुलिस थाने में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।  दूसरा हादसा भोसरी में हुआ। 12 वर्षीय प्रतीक परमेश्वर सावंत मॉर्निंग वॉक के लिए निकला था, लेकिन तभी एक मिनी बस ने उसे टक्कर मार दी। हादसे के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया। भोसरी पुलिस थाने में बच चालक पर मामला दर्ज किया गया है।  

Created On :   13 April 2018 3:56 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story