पेट्रोल-डीजल के दाम को लेकर युवक कांग्रेस ने बांटे लॉलीपॉप, जमकर की नारेबाजी

Youth Congress shares Lollipop on petrol pumps
पेट्रोल-डीजल के दाम को लेकर युवक कांग्रेस ने बांटे लॉलीपॉप, जमकर की नारेबाजी
पेट्रोल-डीजल के दाम को लेकर युवक कांग्रेस ने बांटे लॉलीपॉप, जमकर की नारेबाजी

डिजिटल डेस्क, नागपुर। पेट्रोलियम पदार्थों के दाम को लेकर युवक कांग्रेस ने केन्द्र के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने लोगों को लॉलीपॉप बांटे। इसके पहले कुछ संचालकों ने पेट्रोल पंपों पर लगे सरकारी योजनाओं के पोस्टर उतार लिए। कार्यकर्ता हाथों में कांग्रेस के झंडे लिए नारेबाजी करते दिखे। झंडों पर राहुल और सोनिया की तस्वीर थी। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने डीजल – पेट्रोल के बढ़े दाम पर सरकार का विरोध करते कहा कि देश की जनता को महंगाई कम करने के नाम पर मोदी सरकार ने ठगने का काम किया है। 

युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने ग्रेट नाग रोड पर पेट्रोल पंप परिसर में प्रदर्शन करते हुए वाहन चालकों को लॉलीपॉप बांटकर सरकार के खिलाफ नारे लगाए। साथ ही पत्रक भी वितरित किए। बंटी शेलके के मार्गदर्शन में भूषण मरसकोल्हे, रोहित खैरवार ने प्रदर्शन का नेतृत्व किया। मंगेश बढेल, तौसिफ खान,प्रशांत धोटे, अक्षय घाटोले, स्वप्निल ढोके, चेतन डाफ, श्रोल्क सुध, अनूष नियोगी, सौरभ शेलके, स्वप्निल बावनकर, हेमंत कातुरे, कुणाल पुरी, फझलूर कुरेशी सहित अन्य कार्यकर्ता प्रदर्शन में शामिल थे। 

आपको बता दें इससे पहले पेट्रोल-डीजल की कीमतों में 2.50 रुपए प्रति लीटर की कटौती करने पर कांग्रेस ने दावा किया था कि आगामी विधानसभा चुनाव में ‘हार सामने देखकर" केंद्र सरकार ने पेट्रोलियम उत्पादों के दामों में नाममात्र कमी की है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा था कि पांच राज्यों में चुनावी हार को सामने देख और जनता के गुस्से से घबराकर मोदी सरकार ने मामूली शुल्क कम करने की घोषणा की। इसी मुद्दे को लेकर उपराजधानी में युवक कांग्रेस ने प्रदर्शन किया। इसे जनता के लिए लॉलीपॉप करार दिया।

Created On :   11 Oct 2018 3:21 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story