comScore

युवराज ने विदेशी T-20 लीग में खेलने के लिए BCCI से मांगी अनुमति

युवराज ने विदेशी T-20 लीग में खेलने के लिए BCCI से मांगी अनुमति

हाईलाइट

  • युवराज ने विदेशी T-20 लीग में खेलने के लिए BCCI से अनुमति मांगी
  • युवराज ने पिछले सप्ताह अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया था संन्यास

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत को वर्ल्ड कप 2011 का खिताब जीताने में अहम भूमिका निभाने वाले पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने विदेशी T-20 लीग में खेलने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से अनुमति मांगी है। इस बात की पुष्टि मंगलवार को BCCI के एक वरिष्ठ अधिकारी ने की है। युवराज सिंह ने सोमवार को बोर्ड को पत्र लिखा था।

अधिकारी ने कहा, कई विदेशी T-20 लीग युवराज को टूर्नामेंट में खिलाने के इच्छुक हैं और युवराज ने लीग में एक फ्रीलांस क्रिकेटर के रूप से खेलने से पहले BCCI की अनुमति मांगी है। उन्होंने कहा, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट और आइपीएल से संन्यास के बाद मुझे नहीं लगता कि बोर्ड को उन्हें अनुमति देने में कोई परेशानी होगी।

युवराज ने पिछले सप्ताह अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। युवराज ने यह भी बताया था कि, वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में नहीं खेलेंगे। हालांकि, उन्होंने अन्य देशों की लीग में खेलने की इच्छा जाहिर की थी।

युवराज ने कहा था, मैं टी-20 क्रिकेट खेलना चाहता हूं। इस उम्र में मैं आनंद लेने के लिए कुछ क्रिकेट और खेल सकता हूं। मैं अपनी जिंदगी का आनंद लेना चाहता हूं। अंतर्राष्ट्रीय करियर और IPL जैसे बड़े टूर्नामेंट के बारे में सोचना ही बहुत थका देता है। 

कमेंट करें
jFOmJ