फिर से बोल्डनेस का तड़का लगाएंगी जरीन खान, 'अक्सर-2' का दूसरा ट्रेलर रिलीज

zareen khan film aksar 2 second trailer released with bold scene
फिर से बोल्डनेस का तड़का लगाएंगी जरीन खान, 'अक्सर-2' का दूसरा ट्रेलर रिलीज
फिर से बोल्डनेस का तड़का लगाएंगी जरीन खान, 'अक्सर-2' का दूसरा ट्रेलर रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान काफी समय से अपने बोल्ड सीन्स को लेकर चर्चा में हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म "अक्सर-2" का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में एक बार फिर से जरीन काफी बोल्ड एंड सेक्सी लुक में दिखाई दे रही है।  यह फिल्म साल 2006 में आई इमरान हाशमी की फिल्म "अक्सर" का सीक्वल है। जिसका निर्देशन अनंत महादेवन ने किया था। सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म "अक्सर 2" का दूसरा ट्रेलर है, जिसे छह नवंबर को रिलीज किया गया। इस फिल्म का निर्देशन भी अनंत ही कर रहे हैं।   

क्रिकेटर श्रीसंत भी फिल्म में आएंगे नजर


महादेवन ने कहा  कि उन्हें उम्मीद है कि ये फिल्म नए स्तर पर धोखे, जुनून और षड्यंत्र की कहानी दिखाएगी। फिल्म के प्रॉड्यूसर सिद्धिविनायक क्रिएशन हैं। इस फिल्म में इंडिया क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाद श्रीसंत भी दिखाई देंगे। अक्सर 2 से श्रीसंत अपने फिल्मी करियर की पहली पारी की शुरुआत करेंगे। श्रीसंत ने भी फिल्म को लेकर कहा कि उनके लिए यह बड़ा अवसर है, अगर आगे भी उन्हें काम मिलता रहा तो वह जरूर करेंगे। इस फिल्म में जरीन के साथ मुख्य भूमिकाओं में गौतम रोडे और अभिनव शुक्ला नजर आएंगे।  यह फिल्म  17 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म "अक्सर 2" के बाद जरीन खान विक्रभ भट्ट की हॉरर फिल्म में नजर आएंगी। जरीन विक्रम भट्ट की फिल्म "1921" के साथ पहली बार किसी हॉरर फिल्म के लिए रेडी हैं। इस फिल्म की तैयारी के लिए वे रोजाना कुछ हॉरर फिल्में और धारावाहिक देखकर अपने रोल की तैयारी कर रही हैं। जरीन ने कहा, ""मैंने कभी भी हॉरर जोन वाली फिल्मों में अभिनय नहीं किया है, इसलिए यह मेरे लिए चैलेंजिंग है, लेकिन मैं इसके लिए उत्साहित हूं।"" जरीन खान इससे पहले निर्देशक विशाल पांडे की "हेट स्टोरी 3" में नजर आ चुकीं हैं।


बता दें कि फिल्म "1921" रिलायंस एंटरटेनमेंट के सहयोग से विक्रम भट्ट की पांचवीं फिल्म होगी। इससे पहले वे "राज", "1920", "हांटेड" और "हेट स्टोरी" जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अक्सर 2 के पहले ट्रेलर को 28 अगस्त को रिलीज किया गया था। इस ट्रेलर को अभी तक लगभग 7,450,625 लोगों ने देखा है, वहीं दूसरे ट्रेलर को 130,616 से ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं। इस ट्रेलर में जरीन खान के बोल्ड सीन्स की भरमार है।


वजन को लेकर रहती हैं चर्चा में
 

हाल ही में उनके वजन को लेकर काफी चर्चाएं थीं, जिसे लेकर जरीन खान ने कहा कि एक कलाकार को उसकी अभिनय क्षमता को लेकर जज करना चाहिए न कि उसके बॉडी वेट से। हालांकि जरीन ने अपना कुछ वजन कम किया है। उन्होंने एक के बाद एक इरॉटिक थ्रि‍लर फिल्मों में बोल्डनेस का तड़का लगाया है। अब एक बार फिर "अक्सर 2" फिल्म में उनका वहीं सेक्सी एंड बोल्ड अंदाज देखने को मिलेगा।

 

Created On :   7 Nov 2017 2:26 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story