मुंबई के बिजनेसमैन से परेशान हुईं जीनत अमान, दर्ज कराई FIR

Zeenat Aman has filed molestation case against mumbai businessman
मुंबई के बिजनेसमैन से परेशान हुईं जीनत अमान, दर्ज कराई FIR
मुंबई के बिजनेसमैन से परेशान हुईं जीनत अमान, दर्ज कराई FIR

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान ने एक बिजनेसमैन के खिलाफ मॉलेस्टेशन और स्टॉकिंग को लेकर मामला दर्ज कराया है। जीनत अमान की शिकायत आईपीसी धारा 304 डी (पीछा करना) और धारा 509 (महिला की गरीमा का अपमान) के तहत दर्ज की गई है। बताया जा रहा है कि किसी आपसी अनबन के कारण जीनत अमान और बिजनेसमैन के रिश्तों में कड़वाहट आ गई। जिसके बाद अभिनेत्री ने बिजनेसमैन से बातचीत करना बंद कर दिया। 

 

 

 

 

जुहू पुलिस थाने में मामला दर्ज

 

जीनत के मना करने के बाद भी बिजनेसमैन लगातार उन्हें फोन करता रहा, जिससे परेशान हो उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का फैसला लिया। इस मामले में शिकायत दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जीनत अमान ने यह शिकायत जुहू पुलिस थाने में दर्ज करवाई है। जानकारी के अनुसार, जीनत अमान ने कल शाम जुहू थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि सरफराज उर्फ अमन खन्ना नामक एक कारोबारी उनके घर आया और उनके गार्ड के साथ बदतमीजी और मारपीट की। इसके बाद आरोपी ने जीनत अमान को अंजाम भुगत लेने की भी धमकी दी। बताया जा रहा है कि 38 वर्षीय सरफराज ने फिल्मी दुनिया में भी काम किया है, उसके बाद उसने रियल एस्टेट का काम भी किया। पुलिस ने बताया कि सरफराज के खिलाफ बांगुर नगर में भी आपराधिक मामले दर्ज हैं।

 

निजी रिश्तों को लेकर चर्चा में रहीं जीनत अमान, जानिए लाइफ से जुड़े रोचक किस्से

 

व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजता है बिजनेसमैन

 

आरोपी सरफराज उन्हें पिछले कुछ दिनों से व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेज रहा था। पुलिस ने सरफराज के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है। बता दें कि जीनत अमान साल 1970 में मिस इंडिया एशिया पैसिफिक रह चुकी हैं इसके अलावा 70 और 80 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रही हैं। बॉलीवुड में उन्होंने कई यादगार फिल्में दी हैं। उन्होंने 1985 में मजहर खान से शादी की थी जिनसे उन्हें दो बेटे हैं। 1998 में उनके पति का निधन हो गया था और तब से जीनत अपने दोनों बेटों के साथ रहती हैं। आपको बता दें कि वे जाने माने अभिनेता रज़ा मुराद की कज़िन हैं।

Created On :   30 Jan 2018 8:56 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story