comScore

मेड इन हैवेन सीजन 2: जोया अख्तर ने शुरू किया सीरीज पर काम, इंस्टा पर दी जानकारी


डिजिटल डेस्क, मुम्बई। नेटफिलिक्स की ​फेमस वेबसीरीज मेड इन हेवन का पहला सीजन बहुत ही शानदार रहा। पहले सीजन की सफलता के बाद इसके दूसरे सीजन पर भी काम शुरू कर दिया गया है। फिल्म निर्माता जोया अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। 

फिल्म निर्माता जोया अख्तर उन फिल्म निर्माताओं में से हैं, जो हमेशा एक अलग तरह की कहानी लाकर दर्शकों को परोसती है। हालही में उनकी फिल्म गली बॉय भी काफी हिट साबित हुई। यह फिल्म एक गली के रैपर की कहानी ​थी कि वह किस तरह स्ट्रगल कर अपनी एक अलग पहचान बनाता है। उसके बाद उनकी इस फेमस वेब सीरीज को भी दर्शकों ने बहुत पसंद किया। फिल्म और सीरीज की सफलता के बाद उन्होंने सोमवार को अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के लिए पार्टी का अयोजन किया था। पार्टी के बाद उन्होंने अपनी कमर दुबारा कस ली है और मेड इन हेवन के दूसरे पार्ट की कहानी लिखना शुरू कर दी है। उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक टाइपराइटर की फोटो पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है। 

इसके पहले भी जोया अख्तर लक बाय चांस, ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा और दिल धड़कने दो जैसी कहानियां पेश कर चुकी हैं। उनकी फिल्मों को देखकर समझ आता है कि वह कदम दर कदम आगे बढ़ रही हैं और मनोरंजन जगत में अपनी एक बेहतर इमेज बना रही हैं। उनकी हिट फिल्मों के बाद उनकी गिनती ​अग्रणी फिल्म निर्माताओं की लिस्ट में की जाने लगी है। 

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 42 | 24 April 2019 | 08:00 PM
RCB
v
KXIP
M. Chinnaswamy Stadium, Bengaluru