3GB रैम के साथ लॉन्च हुआ ZTE Blade A2S, कीमत 7000 से भी कम

ZTE Blade A2S launched with 3GB RAM know its features and price
3GB रैम के साथ लॉन्च हुआ ZTE Blade A2S, कीमत 7000 से भी कम
3GB रैम के साथ लॉन्च हुआ ZTE Blade A2S, कीमत 7000 से भी कम

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चाइनीज़ स्मार्टफोन कंपनी ZTE ने अपनी Blade सीरीज का नया स्मार्टफोन ZTE Blade A2S लॉन्च कर दिया है। ZTE के इस लो बजट स्मार्टफोन में 3GB की रैम दी गई है। साथ ही इसमें कई और फीचर्स भी दिए गए हैं, जो इसे एक किफायती स्मार्टफोन बनाते हैं। ZTE Blade A2S की कीमत की बात की जाए तो इसकी कीमत 700 चीनी युआन (करीब 6,800 रुपए) है। इस स्मार्टफोन को अभी सिर्फ ऑनलाइन ही खरीदा जा सकता है। ये स्मार्टफोन चीन की वेबसाइट jd.com पर सेलिंग के लिए अवेलेबल है। 

ZTE Blade A2S के फीचर्स: 

ZTE Blade A2S के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.2 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 3Gb की रैम 32Gb का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। इसके साथ ही इसमें हाइब्रिड ड्यूअल कार्ड स्लॉट दिया गया है, जिसकी मदद से आप दूसरी सिम या माइक्रो एसडी कार्ड में से किसी एक का ही इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा इसके इंटरनल स्टोरेज को आप माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकते हैं। 

इसके कैमरे की बात की जाए तो इसके रियर में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। साथ ही सेल्फी और वीडियो चैटिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। इसके साथ ही इसके रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर भी है। इस स्मार्टफोन की बैटरी 2540mAh की है, जो आपको ठीक-ठाक पॉवर बैकअप दे सकती है। इसके अलावा इसकी कनेक्टिविटी की बात करें तो ये स्मार्टफोन 4G, 3G और 2G नेटवर्क को सपोर्ट कर सकता है। 

इस फोन को अभी ग्रे कलर में ही पेश किया गया है। इस फोन को बनाने के लिए एल्युमिनियम का यूज़ किया गया है, जबकि इसके रियर को पूरी तरह से मेटल से बनाया गया है।

Created On :   5 Sep 2017 6:01 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story